पैसे लेकर माँ करवाती है बच्ची का रेप - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

पैसे लेकर माँ करवाती है बच्ची का रेप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

अपने देश में अक्सर सुनने में आ जाता हैं कि बाप ने बेटी के साथ मुह काला किया किन्तु माँ के घिनौने कारनामे काम ही सुनने में आते थे किन्तु इक माँ ने ही अपनी बच्ची का रेप पैसा लेकर करवाया तजा मामला लुधियाना का है जहा 18 साल की एक लड़की ने अपनी मां पर रेप करवाने का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है। लड़की का आरोप है कि उसकी मां उस पर जबरदस्ती एक ऐसे आदमी के साथ रहने का दबाव बना रही है जो पिछले छह महीनों में कई बार उसका रेप कर चुका है।
पुलिस को दी अपनी शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया है कि यह सब मार्च में शुरू हुआ जब उसकी मां ने कथित तौर पर उसे फिरोजपुर रोड पर स्थित एक मॉल के पास कार में आरोपी के साथ बैठने को कहा। आरोपी ने एकांत में ले जाकर उसका रेप किया। लड़की ने आरोप लगाया है कि जब उसने अपनी मां से इस बात की शिकायत की तो मां ने पुलिस के पास जाने के बजाय उल्टे उसे डांटा। वह आगे भी उसे आरोपी के पास जबरदस्ती भेजती रही। उस व्यक्ति ने तीन से चार बार लड़की का रेप किया। लड़की ने कहा कि पुलिस के पास शिकायत करने के लिए भी उसकी मां ने उसे धमकाया।
पी.ए.यू पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 120-बी के तहत केस दर्ज कर लिया है। पी.ए.यू. पुलिस स्टेशन के एस.एच.ओ. मोहम्मद जमील ने बताया कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस अभी मामले की तहकीकात कर रही है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता का संबंध प्रवासी परिवार से है और आरोपी के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लड़की आरोपी का पता नहीं जानती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जांच अधिकारी प्रतिपाल सिंह ने कहा कि अभी तक आरोपी के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि लड़की ने न तो कार के बारे में कोई जानकारी दी है और न ही उसका मोबाइल नंबर दिया है। लड़की ने कहा कि उसकी मां उसे आरोपी के पास भेजने के बदले पैसे लेती है। पुलिस का कहना है कि अभी इस बात की जांच कर रही है कि लड़की को आरोपी के पास भेजने के पीछे मां की मंशा क्या है। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे है और पिछले कुछ महीनों से घर में बिस्तर पर ही हैं।

Share This.

Related posts