बहन ने भाई की हत्या कर दी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बहन ने भाई की हत्या कर दी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ . लखनऊ में कत्ल का एक बेहद पेचीदा मामला सामने आया है जहा एक बहन ने अपने ही सगे भाई की हत्या कर दी. बहन का आरोप है कि उसके भाई ने उसके साथ रेप की कोशिश की तो मृतक की पत्नी का आरोप है कि करोड़ों की संपत्ति के लालच में आरोपी बहन ने उसके पति की हत्या की है. पुलिसइ स  मामले की जांच कर रही है.

घटना लखनऊ के  थाना मड़ियांव के पूरब गांव की है. स्थानीय पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब थाने में फोन कर अस्मतुल नामक युवती ने पुलिस को अपने भाई की हत्या की सूचना दी. युवती के कबूलनामे से दंग पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और  युवती को हिरासत में ले लिया. पुलिसिया पूछताछ में उसने बताया कि उसके भाई यासीन ने उसका रेप करने की कोशिश की.जिस दौरान  उसने धारदार हथियार से अपने भाई यासीन को मौत के घाट उतार दिया.

दूसरी ओर मृतक यासीन की पत्नी ने  आरोप लगाया  कि करोड़ों की पुश्तैनी संपत्ति के लालच में अस्मतुल ने उसके पति की हत्या की है. दरअसल मृतक यासीन शादीशुदा था और उसका डेढ़ साल का एक बेटा भी है. पिछले 10 महीने से उसका पत्नी से अलगाव था और वो अविवाहित बहन के साथ अपने पुश्तैनी घर में रह रहा था.

मृतक यासीन सब्जी का ठेला लगागर गुजर बशर कर रहा था .मृतक के हिस्से में करोड़ों रुपये की संपत्ति थी. स्थानीय पुलिस मृतक की पत्नी के बयान को सही मानकर हत्या को संपत्ति विवाद से जोड़कर देख रही है. एक बहन द्वारा अपने ही भाई की हत्या की बारदात ने इलाके में सनसनी मचा दी है .फिरहाल स्थनीय पुलिस जाच में लगी है .

Share This.

Related posts