मामी –भांजे की रास लीला में भांजे की हत्या - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मामी –भांजे की रास लीला में भांजे की हत्या

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पटना .इश्क में रिश्ते नाते की अहमियत को भूल कर प्यार परवान चड़ने लगता है ,प्यार में साथ साथ जीने मरने की कसमे आम हो चली है .ऐसा ही एक मामला सामने आया बिहार के बिहार शरीफ में जहा मामी और भांजे का इश्क अबैध संबंधो में बदल चूका था .न समाज की परवाह न ही परिवार की परिवाह बस था तो अनैतिक नाजायज रिश्तो में मौज मस्ती का .

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहारशरीफ जिले के नगरनौसा थाना अंतर्गत कुरारी गांव के रहने वाले देवव्रत कुमार का अपने मामी के साथ प्यार ऐशा परवान चड़ा की मामी –भांजे के ही पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया.देवव्रत का प्यार एक तरफ़ा नहीं था इस प्यार के गुनाह में उसकी मामी का बराबर का साथ था .देवव्रत अभी शादी शुदा नहीं था जिसके कारण परिवार वाले शादी की बात करते तो उखड़ जाता और शादी करने से साफ इंकार कर देता.इस वजह से घर में भी लोग तनाव में रहते थे .मामी और भांजे का प्यार छुपा नहीं रहा  धीरे-धीरे उनके प्यार की भनक छेत्र वालो के साथ  घरवालों को भी लग गई तब घर के लोग आशंकित रहने लगे .

मामी भांजे के रासलीला की समय सीमा खत्म होने लगी जब एक दिन अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख मामा ने भांजे की गला दबाकर हत्या कर लाश को ठिकाने लगा  दी . ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने बेलुआ खंधा से युवक के शव को बरामद किया. गांव के ग्रामीण की पहचान से पता चला  कि मृतक  नगरनौसा थाना अंतर्गत कुरारी गांव निवासी सिद्धेश्वर प्रसाद का  25 वर्षीय पुत्र देवव्रत कुमार  है.मृतक के पिता ने बताया कि उनके दूर के रिश्तेदार की पत्नी से पुत्र का अवैध संबंध था. इसी खुन्नस में महिला के पति ने गला घोंटकर उनके पुत्र की हत्या कर दी. इसके अलावा दस लाख की संपत्ति हड़पने का आरोप भी लगाया गया है

पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. प्रारंभिक जांच में पुलिस भी घटना का कारण अवैध संबंध बता रही है. युवक वेन में कपड़ा दुकान चलाता था. पिता ने बताया दूर के रिश्तेदार संतोष की पत्नी से उनके पुत्र का अवैध संबंध था.जिस कारण वह शादी भी नहीं कर रहा था.खेत बेचकर उन्होंने कपड़ा दुकान खोलने के लिए दस लाख रुपया पुत्र को दिया था.

पति-पत्नी की नजर दुकान की संपत्ति पर थी. दस दिन पूर्व ही युवक सूरत से लौटकर आया था.

Share This.

Related posts