विराट-अनुष्का कर सकते हैं सगाई,परिवार के अलावा अमिताभ- अनिल अंबानी भी पहुंचे - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

विराट-अनुष्का कर सकते हैं सगाई,परिवार के अलावा अमिताभ- अनिल अंबानी भी पहुंचे

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




नईदिल्ली. भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों के परिवार भी साथ में ही हैं.बीते बुधवार को दोनों एक पुजारी के साथ मंदिर में नजर आए.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackमीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये कपल जल्द ही सगाई कर सकते है. अमिताभ और जया बच्चन के अलावा अनिल अंबानी भी यहां पहुंच चुके हैं हालांकि. मीडिया को अधिकृत सूचना नहीं दी गई है.  न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
विराट और अनुष्का 25 दिसंबर को उत्तराखंड बिना परिवार के पहुंचे आए थे.हालांकि बाद में उन्हें फैमिलीज ने ज्वॉइन किया है. यह कपल उत्तराखंड के नरेंद्रनगर में रह रहा है जहा मीडिया को जाने की इजाजत नहीं दी गई है.
जानकारी के मुताबिक विराट और अनुष्का ऋषिकेश से 12 किलोमीटर आगे नरेंद्रनगर के आनंदा होटल में रुके हैं.स्पा और

मैडिटेशन के लिन्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackए फेमस इस फाइव स्टार होटल में दोनों कुछ दिन और रुकेंगे हालांकि यह साफ नहीं है कि न्यू ईयर दोनों यहां मनाएंगे या नहीं, पर होटल में दोनों के लिए क्रिसमस पार्टी रखी गई थी.दोनों आउटिंग पर ऋषिकेश के फेमस स्पॉट टिहरी झील में वाटर स्पोर्ट्स के लिए भी जा सकते हैं.दोनों की फैमिलीज भी यहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फैमिलीज की मौजूदगी में टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान और ये बॉलीवुड लीडिंगन्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack एक्ट्रेस जल्द ही एंगेजमेंट कर सकते हैं. हालांकि दोनों की तरफ से अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है.विराट अनुष्का से रिलेशन को लेकर पब्लिकली कुछ नहीं कहते सिर्फ एक बार जब सोशल मीडिया पर अनुष्का के बारे में कमेंट किए जा रहे थे तब विराट ने उनका बचाव किया था.हाल ही में अनुष्का करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आईं थीं. उत्तरखंड से उन्होंने अपना एक फनी वीडियो भी शेयर किया था जिसमे विराट भी नजर आ रहे हैं.


Share This.

Related posts