पति से ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड के साथ मजा आता है - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

पति से ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड के साथ मजा आता है

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack


पटना | देश की सुरक्षा में तैनात एक जवान पटना के खगौल थाना पहुंचा और कहा कि मुझे मेरी पत्नी  से बचा लीजिए, मैं उससे पीछा छुड़ाना चाहता हूं। उसने बताया कि जब वह ड्यूटी पर चला जाता है तो उसकी पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड को घर में बुला लेती है और कमरे में ले जाकर दरवाजा बंद कर लेती है।उसने कहा  मेरी पत्नी और उसका ब्वॉयफ्रेंड घरवालों के सामने की काफी देर तक कमरे में बंद रहते हैं और समझाने पर किसी की नहीं सुनती। फौजी ने बताया कि मैं जब भी घर आता हूं उसे समझाता हूं कि वो ऐसा  ना करे लेकिन वह कहती है कि उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहना अच्छा लगता है और वह उसके साथ शादी कर इसी की होकर रहना चाहती है।

सेना का जवान मुकेश प्रसाद खगौल के लोको कॉलोनी के रहने वाले पूर्व सैनिक जगदीश प्रसाद का पुत्र है जो  वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड है। पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में मुकेश ने बताया कि शादी के बाद से ही पत्नी उसकी मां और घरवालों को परेशान करती रही है।मुकेश की शादी इसी साल 22 अप्रैल को प्रिया से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद मुकेश छुट्टी खत्म होने पर वापस अपनी ड्यूटी पर लौट गया। पत्नी का शादी के पहले से ही किसी और से प्रेम संबंध हैं। पति के ड्यूटी पर जाते ही उसका ब्वॉयफ्रेंड किसी न किसी बहाने से मुकेश के घर आने लगा। वह घर वालों की मौजूदगी में उसकी पत्नी से मिलने आता रहता है।

मुकेश के घरवालों ने मना किया, इस पर प्रिया ने उनसे जमकर झगड़ा किया। फौजी मुकेश ने पत्नी प्रिया को फोन से समझाया कि वह पुरानी बाते भूल जाए। लेकिन, प्रिया ऐसा करने कतई तैयार नहीं थी, पति के समझाने का उसपर कोई असर नहीं हुआ।

मुकेश छुट्टी लेकर घर आया और पत्नी को एक बार फिर समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी, आखिर में मामला थाने पहुंचा। फौजी ने सारी बात पुलिस को बताई। थाने पहुंची मुकेश की पत्नी प्रिया ने भी पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। शादी से पूर्व अपने प्रेम प्रसंग को सबके सामने खुलेआम स्वीकार भी किया। प्रिया ने कहा वह पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।

Share This.

Related posts