दिल्ली में रेप, निर्भया कांड दोहराने की कोशिस - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

दिल्ली में रेप, निर्भया कांड दोहराने की कोशिस

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack


नईदिल्ली. रास्ट्रीय राजधानी में निर्भया गैंगरेप केस की चौथी बरसी से एक लड़की के साथ रेप की घटना ने निर्भया काण्ड की याद ताजा कर दी है .रेप के आरोपी की कार पर होम मिनिस्ट्री का स्टीकर लगा था. रेप की शिकार लड़की नोएडा से इंटरव्यू देने के लिए एम्स के पास एक ऑफिस आई थी. यहां से लौटते वक्त ड्राइवर ने उसे लिफ्ट दी और घंटों दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा.
दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी (साउथ) मनीषी चंद्रा ने बताया बुधवार रात 1.30 बजे 20 सल की लड़की पेट्रोलिंग पार्टी को मोतीबाग इलाके में बेहोश मिली थी.उक्त लड़की ने अपने साथ एक कार में रेप की बात पुलिस को बताई.पुलिस उसे बयान दर्ज करने के लिए साउथ कैम्पस थाने ले गई. मेडिकल जांच रिपोर्ट में रेप की बात कन्फर्म हुई.

http://newsattack.in/?p=1834
प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की रात नौ बजे एम्स के पास बस का इंतजार कर रही थी उसी वक्त आरोपी ने नोएडा के लिए उसे लिफ्ट दी.आरोपी ने कहा- रात काफी हो गई है, यहां कब तक बस का इंतजार करोगी.मैं नोएडा जा रहा हूं, तुम्हें छोड़ दूंगा. आरोपी की बातो में आकर व जल्दी घर पहुंचने के लिए लड़की कार में बैठ गई.इसके बाद ड्राइवर कार को दिल्ली में इधर-उधर घुमाता रहा. करीब 11 बजे आरोपी ने मोतीबाग के पास कार रोकी और छेड़छाड़ करने लगा.लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे डरा-धमकाकर रेप किया और वहीं छोड़कर फरार हो गया.
स्थानीय पुलिस को सूनसान इलाके में कार खड़ी मिली। इसके बाद नंबर की डिटेल निकालकर कार मालिक से कॉन्टेक्ट किया गया.कार सीआईएसएफ के एक अफसर के बेटे की है, जो कोटला मुबारिकपुर में रहता है. कुछ दिन से कार अवनीश ही चला रहा था. पुलिस टीम को लड़की का मोबाइल इस कार से मिला, सेक्शन 357/376 के तहत मामला दर्ज किया गया है
पुलिस के अनुसार कार मालिक ने बताया कि उन्होंने 7 दिन पहले एटा निवासी अवनीश को काम पर रखा था.आरोपी मोतीबाग में रहता है.जब आरोपी के नंबर पर फोन किया तो ये बंद मिला. कॉल डिटेल से सुराग लेकर उसके दोस्त के घर गुरुवार तड़के 5 बजे रेड की, जहां आरोपी शराब पी रहा था.यह एक प्राइवेट गाड़ी है. कार मालिक के पास होम मिनिस्ट्री का स्टीकर कहां से आया. इसकी जांच की जा रही है, बाद में जरूरी कार्रवाई करेंगे.

Share This.

Related posts