क्या बसपा को सपोर्ट करेगी आप?
Search

क्या बसपा को सपोर्ट करेगी आप?

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

यूपी विधान सभा चुनाव से दूर रहेगी आप 

 

लखनऊ। आम आदमी पार्टी सूबे के सत्ता संग्राम की चुनावी सरगर्मी से दूर रहेगी । आप  के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह विधानसभा चुनाव न लडऩे का एलान करते हुए समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी को जमकर कोसा और बसपा शासनकाल की तारीफ करते हुए चुनाव के समय किसी दल के समर्थन पर विचार की बात कही। संजय सिंह  ने कहा कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा तीसरे नंबर की पार्टी बनकर उभरने वाली है। लड़ाई सपा व बसपा में होगी। इस दौरान उन्होंने सपा को गुंडागर्दी व भाजपा को नफरत का प्रतीक करार दिया। कहा कि अखिलेश सरकार में छह सौ से ज्यादा दंगे हुए हैं और भाजपा के साथ मिलकर एक बार फिर राम के नाम पर प्रदेश गर्माने की कोशिश की जा रही है।

आप प्रवक्ता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 430 सीटें लडऩे के बाद 409 में जमानत जब्त होने से सबक सीख चुकी  हमारी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव न लडऩे का फैसला किया है। पार्टी यहां नगर निकाय चुनावों में भागीदारी  करेगी। विधानसभा चुनाव के समय पार्टी समर्थकों व कार्यकर्ताओं को दिशा देने के लिए किसी दल के समर्थन पर विचार होगा। भाजपा पर सेना के गौरव को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना बधाई की पात्र है, किंतु उसके नाम पर नेताओं के नागरिक अभिनंदन नहीं होने चाहिए। संजय सिंह ने दावा किया कि पंजाब व गोआ में आम आदमी पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी ।

संजय सिंह ने बसपा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती सरकार के समय कानून व्यवस्था अच्छी रहती है सपा से बेहतर बसपा है। आप प्रवक्ता संजय सिंह ने बसपा की सरकार को सबकी तुलना में सही बताया और कहा की सुश्री मायावती ने गलत करने पर अपने विधायको ,सांसदों को अपने घर से पुलिस से गिरफ्तार करवाया |संजय सिंह के बयानों से लगता है की उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी परोक्ष रूप से बसपा को सपोर्ट करेगी |

Share This.

Related posts