सपा नेता के बेटे का कुकर्म , अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सपा नेता के बेटे का कुकर्म , अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मुरादाबाद के थाना बड़ा में सपा नेता के बेटे का घिनौना कुकर्म सामने आया है । सपा नेता के बेटे ने आईएफटीएम यूनिवर्सिटी की एक छात्रा को दोस्त के कमरे पर पर ले जाकर पहले रेप किया फिर रेप का अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद वीडियो डिलीट करने के बदले 10 लाख रुपए की डिमांड की 10 लाख रुपए न देने पर अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। मुरादाबाद के समाजवादी नेता तकी अहमद ओर उसके कुकर्मी बेटे नासिर पर छात्रा के परिवार की ओर से थाना पाकबड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एसएचओ थाना पाकबड़ा ने बताया की पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी मोहम्मद नासिर और उसकी पिता तकी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बताया गया है कि पीड़िता और आरोपी नासिर मुरादाबाद के दिल्ली रोड स्थित आईएफटीएम यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। दोनों की वहीं मुलाकात हुई और दोनो आपस में मिलते जुलते रहे इसी बीच दोनो में प्रेम शुरू हो गया।

पीड़िता के पिता के अनुसार आरोपी मोहमद नासिर पुत्र मोहमद शमीम उर्फ तकी केलसा रोड पर ज्यारत वाली मस्जिद के पीछे का रहने वाला है। पीड़िता के पिता का का कहना है कि नासिर ने पहले पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फसाया फिर अपने दोस्त के कमरे पर ले जाकऱ उसका रेप कर दोस्त की मदद से वीडियो भी बना लिया |

कुकर्मी ने वीडियो वायरल करने की धमकी पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए मोटी रकम भी लिया एवं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई स्थानों बुलाता रहा, जिसके कारण उनकी बेटी डिप्रेशन में चली गई।ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्रा ने घरवालों को आप बीती बताई जिस उपरांत परिजन आरोपी नासिर के घर पहुंच कर उसके पिता मोहमद शमीम उर्फ तकी से उसके बेटे नासिर की करतूत बताई परंतु मुहम्मद शमीम उर्फ तकी ने बजाय अपने बेटे को डांटने के उल्टे अपने बेटे की हिमायत लेते हुए पीड़िता के पिता और परिजनो खरी खोटी सुनाई और घर से जाने को कह दिया। इतना ही नहीं सपा नेता ने अपने पुत्र का पक्ष लेते हुए पीड़िता के परिजनों को गाली गलौज करते हुए अपने घर से भगा भगाने लगा तथा वीडियो डिलीट करने की एवज में दस लाख रुपए मांगने लगा।

Share This.

Related posts

Leave a Comment