अभिनेता अनुज सक्सेना ने किया आत्मसमर्पण - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अभिनेता अनुज सक्सेना ने किया आत्मसमर्पण

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

टीवी कलाकर अनुज सक्सेना ने भ्रष्टाचार के एक मामले में दिल्ली की एक अदालत में 16 फरवरी को आत्मसमर्पण कर दिया.इस मामले में सह-आरोपी और वरिष्ठ नौकरशाह बी के बंसल, उनकी पत्नी और बच्चों ने पिछले साल आत्महत्या कर ली थी.
दिल्ली उच्च न्यायालय ने सक्सेना को 17 फरवरी तक आत्मसमर्पण करने के लिए कहा था. इसके बाद आज वह विशेष न्यायाधीश गुरदीप सिंह के समक्ष पेश हुए थे.इस महीने की 13 तारीख को उच्च न्यायालय ने कहा था कि वह ‘राहत देने के पक्ष में नहीं हैं’ क्योंकि आरोपी ही ‘अंतिम लाभार्थी’ प्रतीत होता है.इसके बाद सक्सेना के वकील ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका वापस लेने का फैसला किया, जिसके बाद न्यायालय ने यह निर्देश दिया था.
क्या था मामला ?
सीबीआई ने आरोप लगाया था कि सक्सेना ने अपनी कंपनी से जुड़े फायदों के लिए बंसल को रिश्वत देने में सीधी भूमिका निभाई थी.बंसल ने 2016 में 26 सितंबर की रात अपने बेटे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तब जमानत पर जेल से बाहर थे. उन्होंने अपने कथित सुसाइड नोट में सीबीआई द्वारा ‘परेशान’ किए जाने का दावा किया था.बंसल को एक फार्मा कंपनी से कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोपों में 16 जुलाई 2016 को गिरफ्तार किया गया था.तीन दिन बाद उनकी 58 साल की पत्नी सत्यबाला और 28 साल की बेटी नेहा ने पूर्वी दिल्ली के मधु विहार स्थित नीलकंठ अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी.
साभार

   (खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts