बिहार में बनी मानव श्रृंखला, शामिल हुए नीतीश-लालू - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बिहार में बनी मानव श्रृंखला, शामिल हुए नीतीश-लालू

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पटना. बिहार एक बार फिर इतिहास रचने को तैयार है. नशामुक्ति के पक्ष में आज  राज्य में विश्व की सबसे बड़ी मानव शृंखला बन रही है . दो करोड़ से अधिक लोग 45 मिनट तक एक-दूसरे का हाथ थाम कर इस मानव श्रखलाका  हिस्सा बनेंगे. यह राज्यव्यापी शृंखला दिन के 12:15 से एक बजे तक बनेगी. 
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव ,उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और शिक्षा मंत्री डॉ अशोक चौधरी पटना के गांधी मैदान में पहुच चुके है. यहां मानव शृंखला के जरिये बिहार का मानचित्र बनाया जायेगा. वहीं, राज्य के  अन्य मंत्री और विभाग के प्रधान सचिव अपने-अपने प्रभारवाले जिलों में इसका नेतृत्व कर रहे है .न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

जदयू, राजद, कांग्रेस और भाजपा  समेत अधिकतर राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी मानव श्रृंखला शामिल हो रहे है . सांसद, विधायक, विधान पार्षद समेत राजनीतिक दल के लोग, स्कूल-कॉलेज की छात्र-छात्राएं, सरकारी कर्मचारी इसमें मानव श्रृंखला में शामिल हों रहे है . मानव शृंखला की वीडियोग्राफी के लिए सभी जिलों में एक-एक ड्रोन के साथ वीडियोग्राफी दल को भेजा गया है. शराब बंदी पर पाबंदी लगने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृव में  आज शराब बंदी पर पाबंदी के समर्थन में बन रही मानव श्रृंखला के  कई रिकॉर्ड बनने की उम्मीद लगाई जा रही है. श्रृंखला में शामिल होंने के लिए लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका हैं. नितीश  और लालू ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर मानव श्रृंखला बना कर पुरे बिहार को  पूर्व की तैयारी के अनुसार मानव श्रृंखला का आगाज कर दिया.

loading…



 

Share This.

Related posts