हिरोइन बनने के चक्कर में गवा बैठी इज्जत - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

हिरोइन बनने के चक्कर में गवा बैठी इज्जत

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




नईदिल्ली.फिल्मो में काम देने और दिलाने के नाम पर अनेको अभिनेता , प्रोड्यूसर और  फ़िल्मी जगत के दलालों ने अभिनेत्री बनने के इरादे से फिल्म इंडस्ट्री के क्षेत्र में दस्तक देने वाली बालाओ का चीर हरण कर उनके कौमार्य को भंग किया है .ताजा मामला मशहूर बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी का है जिसने एक बीबीए छात्रा के जिस्म को रौद कर अपनी काम पिपासा को शांत किया है.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदराबाद पुलिस ने बलात्कार और ब्लैकमेल करने के मामले में मशहूर बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी के बिरुद्ध केस दर्ज किया है. उक्त हबस के पुजारी मोरानी के खिलाफ दिल्ली की एक बीबीए छात्रा ने पिछले हफ्ते हैदराबाद के हयातनगर नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने उन पर भारतीय दंड संघिता की धारा  376, 417, 342, 506, 493 के तहत मुकदमा दर्ज किया है ..

उक्त बीबीए छात्रा के जिस्म को रौदने वाला करीम मोरानी फिल्मी दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम हैं. वो चेन्नई एक्सप्रेस, दम और योद्धा जैसी कई फिल्में बना चुका  हैं.शाहरुख खान स्टारर दिलवाले का सह-निर्माता भी मोरानी ही था जो  फिल्म हैप्पी न्यू ईयर और रावण  का असोसिएट प्रोड्यूसर भी रह चुका हैं. मोरानी पर 2जी  स्पेक्ट्रम घोटाले के दो अलग-अलग मामलों में शामिल होने का भी आरोप है. मोरानी सन 2014 में उस वक्त सुर्खियों में आया  जब उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने फायरिंग की. बाद में अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ली. मोरानी की खुद की बेटी जोया मोरानी भी फ़िल्मी एक्ट्रेस हैं.


Share This.

Related posts