कुछ लोग मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश कर रहे हैं-नीतीश - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

कुछ लोग मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश कर रहे हैं-नीतीश

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पटना .बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग उनकी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश कर रहे हैं. उक्त बाते सोमवार शाम को आयोजित जनता दल यूनाइटेड के विधानमंडल दल की बैठक में स्वय नीतीश कुमार ने कही .

सनद रहे पिछले कुछ दिनों से चर्चा गर्म है कि अपने  दिल्ली दौरे के दौरान नीतीश कुमार ने भाजपा  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से गुड़गांव के एक फार्म हाउस से मुलाकात की.

ऐसी खबरों पर चुटकी लेते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग ऐसी खबरों से उनकी राजनीतिक  हत्या करने की कोशिश कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने विधानमंडल दल की बैठक में कहा, कुछ लोग हैं जिन्होंने मुझे पिछले दिनों अमित शाह से मिलवा दिया और दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात भी करवा दी. ऐसे लोग मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने जदयू  विधान मंडल दल की बैठक  के दौरान नोटबंदी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को अपनी पार्टी का समर्थन की बात दोहराई और कहा कि नोटबंदी के बाद अब केंद्र सरकार को बेनामी संपत्तियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. नीतीश कुमार ने मांग की है कि बिहार की तर्ज पर केंद्र सरकार को पूरे देश में शराबबंदी लागू करने की कवायद शुरू करनी चाहिए.

जद यू के  राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इन कयासों को सिरे से नकार दिया कि केंद्र सरकार को नोटबंदी और पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर समर्थन करने का मतलब कोई राजनीतिक समीकरण में फेरबदल है. सूत्रों के अनुसार नीतीश ने कहा कि महागठबंधन एकजुट है और अच्छा काम कर रहा है

 

 



Share This.

Related posts