मोदी जी नीतीश कुमार को ले जाएं और बहन से शादी करा दें-राबड़ी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मोदी जी नीतीश कुमार को ले जाएं और बहन से शादी करा दें-राबड़ी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack





पटना . आज जी राजनीति में व्यक्तिगत आरोप प्रत्यरोप का दौर चल रहा है जिसकी परिपाटी को कायम रखते  हुए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता राबड़ी देवी ने बेहद आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि भाजपा नेता सुशील मोदी जी नीतीश कुमार को अपने साथ अपने घर ले जाएं और बहन से उनकी शादी करा दें.

लालू -राबड़ी देवी पहले भी उत –पटांग बयान देते रहे हैलेकिन आज उन्होंने नीतीश कुमार को भी नहीं छोड़ा और उनपर भी छींटाकशी की फिर भी राबड़ी देवी ने कहा कि कोई कितनी भी कोशिश कर ले महागठबंधन टूटेगा नहीं, पांच साल तक चलेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम कहते हैं कि लालू जी ने काला धन छुपा रखा है  लेकिन, लालू जी के पास तो नहीं है काला धन, पच्चीस साल से केस चल रहा है और एक चवन्नी भी लोग नहीं निकाल पाए हैं.

मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नोट बंदी पर भाजपा पर निशाना और  प्रधानमंत्री को खूब कोसते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि नोटबंदी के कारण आम लोग, किसान, मजदूर सब परेशान हैं और सरकार हाथ पर हाथ धरकर बैठे हैं.नोटबंदी से दो महीने पहले बिहार में बीजेपी द्वारा करीब चार करोड़ की जमीन खरीदी के मामले पर बोलते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने हर जिले में जमीन खरीदी है. अगर पैसा नहीं है तो वो किसान के पास नहीं है, अनाज भी बिक नहीं रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा को भी जमीन खरीद का हिसाब देना चाहिए.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री  ने चुनाव से पहले गरीबो  के खाते में 15 लाख डालने  की घोषणा की थी, कहां गया वो पैसा.



Share This.

Related posts