नाम लिए बगैर नीतीश को गद्दार कह गई ममता - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

नाम लिए बगैर नीतीश को गद्दार कह गई ममता

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पटना .नोटबंदी पर केंद्र सरकार के फैसले के बिरुद्ध मोर्चा खोलने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग मोदी सरकार के इस फैसले के खिलाफ उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं, वे गद्दार हैं. पटना में ऐसा बयान दिये जाने को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा जारी है.
पटना के गर्दनीबाग में नोटबंदी के खिलाफ धरना देने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ राजद के ने प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह धरने में शामिल हुए. ममता ने कहा कि जो पार्टियां नोटबंदी के मुद्दे पर हमारा समर्थन कर रही हैं, मैं उन्हें शुक्रिया अदा करती हूं और जो समर्थन नहीं कर रहे हैं वे गद्दार हैं. तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि मौजूदा हालात आपातकाल से भी बदतर हैं, यह आर्थिक आपातकाल है.
ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि भीख मांग कर खाएंगे, सड़क पर रहेंगे पर आपका पैसा नहीं चाहिए. ममता ने कहा, दिक्कत के समय घर की महिला बचत करती है, पीएम मोदी ने सब ले लिया. उन्होंने इस स्त्रीधन और स्त्री शक्ति का अपमान बताया. बिग बाजार के बिग बॉस हमारे प्रधानमंत्री हो गये हैं. उन्होंने कहा कि आजकल बच्चे पेटीएम के लिए दूसरा शब्द कह रहे हैं -पेपीएम. ममता ने कहा कि मेरे पास इस मुद्दे पर दो रास्ते थे एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाऊं, दूसरा जनता के पास जाऊं, मैंने जनता के पास जाने का रास्ता चुना.



Share This.

Related posts