कंस बन चुकी बिहार सरकार का जनता नाश करेगी - भाजपा अध्यक्ष - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

कंस बन चुकी बिहार सरकार का जनता नाश करेगी – भाजपा अध्यक्ष

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack





पटना. राज्य की जनता कृष्ण बन कर आनेवाले समय में कंस बन चुकी बिहार के महागंठबंधन सरकार का नाश करेगी.इस सरकार में अपराध और अपराधी बेलगाम है.सनद रहे की प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जहा नीतीश कुमार की तारीफ़ के पुल बाध रहे है वही बिहार भाजपा अध्यक्ष नीतीश सरकार की सरकार को कंस की उपाधि से नवाज रहे है .
उक्त बाते बिहार भाजपा अध्यक्ष सांसद नित्यानंद राय ने दरभंगा में नागरिक अभिनंदन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बिहार की कमान उन्हें बड़े विस्वास और भरोषे के सौंपी गयी है. मै विश्वास के साथ खरा उतरूंगा. कार्यकर्ताओं को सम्मान देते हुए पारी को आगे बढ़ाने का काम करूंगा.
प्रदेश अध्यक्ष कहा कि गंठबंधन में लालू प्रसाद किंगमेकर के रूप में दूसरे स्थान पर हैं और नीतीश कुमार के गोद में खेल रहे हैं. भाजपा के कार्यकर्त्ता बिहार की नैया को पार लगाने का काम करेंगे. उन्होंने स्थानीय रोटरी क्लब में पूर्व सैनिक एवं 1971 में पाकिस्तान और हिंदुस्तान की लड़ाई में शहीद होनेवालों के आश्रितों को सम्मानित किया. प्रदेश अध्यक्ष ने मिथिला उत्सव पर स्थानीय विधायक को अपमानित करने पर कहा कि यह बिहार सरकार के तौहीन की बात है. पांच वर्ष पूर्व ही विधायक संजय सरावगी द्वारा मिथिला लोक उत्सव दरभंगा में लाया गया था.
सनद रहे की प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जहा नीतीश कुमार की तारीफ़ के पुल बाध रहे है वही बिहार भाजपा अध्यक्ष नीतीश सरकार की सरकार को कंस की उपाधि से नवाज रहे है .

Share This.

Related posts