आज नोटबंदी के खिलाफ लालू के धरने से दूर नीतीश - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

आज नोटबंदी के खिलाफ लालू के धरने से दूर नीतीश

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




पटना.राजद सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद प्रसाद के नेतृत्व में नोटबंदी के खिलाफ 28 दिसंबर को आयोजित धरने में कांग्रेस और जनता दल यू शामिल नहीं होगी. लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि इसमें नीतीश कुमार भी उनका साथ देंगे.
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि कांग्रेस नोटबंदी पर राजद के धरने में शामिल नहीं होगी हालांकि इसका हम स्वागत करते हैं.
जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी कहा कि उनकी पार्टी नोटबंदी के खिलाफ राजद के आंदोलन में शामिल नहीं होगी.जदयू इस मुद्दे पर अपने स्टैंड से पीछे नहीं हटने वाली है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कालाधन के खिलाफ नोटबंदी को मजबूत कदम मानते हुए इसका समर्थन किया था.जदयू 50 दिनों के बाद नोटबंदी के प्रभाव की समीक्षा करेगा. उसके पहले किसी आंदोलन में शामिल होने का सवाल नहीं उठता है. नोटबंदी को लेकर महागठबंधन में शामिल दलों के बीच अलग-थलग पड़े राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने हमला बोलते हुए कहा की राजद के सहयोगी दलों को लगता है कि लालू के पास कालाधन है इसी लिए उनके महाधरने को सहयोगी दल उचित नहीं मान रहे.



सनद रहे लालू प्रसाद यादव ने अपने बयान में कहा था कि वह 28 दिसंबर को आयोजित धरना में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी बुलायेंगे किन्तु अब दोनों दलों के मना करने के बाद राजद अकेले ही इस आंदोलन की शुरुआत करेगा.
सहयोगी दलों के इस धरने में सहयोग न मिलने पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अपने ईगो के चलते कुछ लोग उनके धरने में शामिल नहीं होना चाहते हैं. पूरा गठबंधन एक है. नोटबंदी से जनता परेशान है. हमलोगों को कोई उपाय नहीं दिखा तो धरना देने का फैसला किया है. बुधवार को हमारी पार्टी शांतिपूर्ण तरीके से धरना देगी इसके बाद मैं पूरे बिहार में घूमूंगा और जनता को नोटबंदी के खिलाफ एकजुट करूंगा.

बिहार -न्यायिक सेवा भर्ती में 50% आरक्षण

Share This.

Related posts