प्रकाश पर्व के मौके पर नीतीश से मिले अरविन्द केजरीवाल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

प्रकाश पर्व के मौके पर नीतीश से मिले अरविन्द केजरीवाल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack



पटना .मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गुरु गोबिंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाशोत्सव के मौके पर पूरा बिहार प्रकाश पर्व मय हो गया है. उन्होंने कहा कि सबसे मेरा अनुरोध है कि प्रकाश पर्व में आनेवाले अतिथियों का स्वागत इस तरह से हो कि वे बिहार के बारे में अच्छी सोच लेकर लौटें.

भाजपाई मुख्यमंत्री के ऊपर चले जुते चप्पल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकार वार्ता में कहा कि इस पर्व में पूरे देश-दुनिया से श्रद्धालु पटना आ रहे हैं. सभी धर्मों के लोग एकजुट होकर जिस प्रकार से प्रकाश पर्व में शामिल हो रहे हैं, यह एक बहुत बड़ी बात है.सम्पूर्ण बिहार प्रकाश पर्व मय हो रहा है.आगे भी आप सब लोगों का सहयोग बना रहे. नववर्ष, प्रकाश पर्व और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रकाश पर्व में आप सभी का सहयोग चाहिए.

सपा भाजपा को रिझाने में लगी हुई है-मौलाना बुखारी
प्रकाश पर्व के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पटना आये.उन्होंने तख्त श्री हरिमंदिर साहिब में मत्था टेकने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. दोनों करीब आधा घंटा एक साथ रहे और देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की. मुख्यमंत्री ने उन्हें राज्य सरकार की ओर से की गयी तैयारियों की जानकारी दी. केजरीवाल ने प्रकाश पर्व पर की गयी व्यवस्था की को लेकर नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा की. इस मुलाकात के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को अंग वस्त्र व तख्त श्री हरिमंदिर साहिब का प्रतीक चिह्न भेंट किया.



Share This.

Related posts