रामबिलाश पासवान का कुशलक्षेम जानने अस्पताल पहुचे नीतीश - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

रामबिलाश पासवान का कुशलक्षेम जानने अस्पताल पहुचे नीतीश

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पटना. सांस लेने में दिक्कत होने के कारण राजधानी के एक अस्पताल के आइसीयू में भर्ती केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा पमुखिया  रामविलास पासवान की हालत अब स्थिर है. यह जानकारी उनका उपचार कर रहे चिकित्सकों ने दी. राजनीति के अखाड़े में धुर बिरोधी रामबिलाश पासवान के स्वास्थ्य की जानकारी लेने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पारस अस्पताल पहुचे और  चिकित्सकों से स्वयं संबंधी चर्चा कर रामबिलाश पासवान से कुशलक्षेम पूछा

राज्यपाल रामनाथ कोविंद एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी पासवान के स्वास्थ्य की जानकारी ली. लालू प्रसाद अपने बेटों तेजस्वी यादव एवं तेज प्रताप यादव के साथ पासवान को देखने के लिए पारस अस्पताल गये अस्पताल की हृदयरोगविज्ञान इकाई के प्रमुख डॉक्टर प्रमोद कुमार ने कहा की मंत्री पासवान जी का स्वास्थ्य अब स्थिर है.

पासवान के विशेष कार्य अधिकारी आरसी मीणा ने कहा कि रामबिलाश पासवान का उपचार कर रहे चिकित्सकों की सिफारिशों के अनुसार मंत्री को दिल्ली ले जाने के संबंध में कोई भी निर्णय आज बाद में लिया जायेगा

रामविलास के भाई एवं लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने बताया था कि केंद्रीय मंत्री को सांस लेने में दिक्कत महसूस होने पर कल रात करीब 8.30 बजे अस्पताल के  आइसीयू में भर्ती कराया गया. केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री पासवान इससे पहले राज्य के चार दिवसीय दौरे पर कल यहां पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें पटना, खगड़िया, बेगूसराय एवं मोकामा में राजनीतिक प्रतिबद्धताओं को पूरा करना था. इसके बाद उन्हें 15 जनवरी को पटना में मकर संक्रान्ति पर भोज आयोजित करना था.

एम्स पटना के डॉक्टर संजीव कुमार ने कल रात कहा था कि पासवान के शरीर में ऑक्सीजन की कमी के कारण उनके हृदय का बायां हिस्सा (लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेलियर) प्रभावित हुआ था लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है. उपचार का उन पर असर हो रहा है.

Share This.

Related posts