सत्ता के दम पर BJP नेता चला रहा था सेक्स रैकेट,BJP का बेटी बचाओ नारा हुआ तार -तार - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सत्ता के दम पर BJP नेता चला रहा था सेक्स रैकेट,BJP का बेटी बचाओ नारा हुआ तार -तार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली .भाजपा महिला सम्मान,स्वभिमान की बात बड़े दावे के साथ मंचो से करती है ,ऐशा प्रतीत होता है की भाजपा नेताओ से बड़ा महिलाओं की इज्जत करने वाले दल और नेता नहीं है.उसी भाजपा के समर्पित नेता समाजसेवा के ढोग के बीच महिलाओ के जिस्म का सौदा कर इज्जत को तार तार कर भाजपा के बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ नारे की सार्थकता को सिद्ध कर रहे है .

मध्य प्रदेश में एक बार फिर सत्ताशीन भाजपा नेताओ का चाल ,चरित्र और चेहरा बेनकाब हुआ है .महिलाओ के सम्मान हेतु तत्पर एक भाजपाई चोला धारक ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाकर भोली -भाली लडकियों को जबरदस्ती जिस्म बेचने के धंधे में धकेल रहा था यह देह व्यापारी को आम भाजपाई नहीं बल्कि भाजपा के एससी मोर्चा का प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य है ,जिसे पुलिस ने 9 साथियो सहित गिरफ्तार किया गया है.न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मध्य प्रदेश साइबर सेल को शिकायत मिली थी कि भोपाल में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट का धंधा तेजी से फल फूल रहा है ,जिस वेबसाइट के मार्फ़त ग्राहकों को ऑनलाइन बुकिंग के जरिए लड़कियां सप्लाई किया जा रहा है.
इस आनलाइन सेक्स रैकेट में शामिल लोग शहर के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी की अशोका सोसायटी से यह रैकेट चला रहे थे. पुलिस ने शुक्रवार को वहां छापा मारकर 9 लोगों को गिरफ्तार किया. इस रैकेट का सरगना सुभाष नाम का शख्स फरार है.

सेक्स रैकेट में नाम चर्चा में आ जाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने नीरज शाक्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पुलिस ने इनके चंगुल से महाराष्ट्र और मेघालय से आईं चार लड़कियों को भी छुड़ाया है. एसपी (साइबर सेल) शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार आरोपी नौकरी का लालच देकर मेघालय और महाराष्ट्र की लड़कियों से जिस्मफरोशी करवा रहे थे.

एसपी के मुताबिक एक अश्लील वेबसाइट के जरिए यह लोग लड़कियों की सप्लाई करते थे. इस गिरोह के सदस्य जॉब से जुड़ी विभिन्न वेबसाइट्स पर अपना बायोडाटा अपलोड करने वाली लड़कियों से संपर्क करते थे. यह लोग उन्हें जॉब का ऑफर देकर भोपाल बुलाते थे और फिर सेक्स रैकेट में धकेल देते थे.

पुलिस ने बताया कि जिस वेबसाइट के जरिए यह लोग गोरखधंधा चलाते थे वह दिल्ली में रजिस्टर्ड है. गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में मध्य प्रदेश बीजेपी आईटी सेल के एक नेता को आतंकवाद निरोधी दस्ते ने जासूसी कांड में गिरफ्तार किया था. इस कांड के उजागर होते ही एमपी बीजेपी में हड़कंप मच गया था.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading…





Share This.

Related posts