BJP का नारी शक्ति वंदन सम्मेलन बना युद्ध का अखाड़ा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

BJP का नारी शक्ति वंदन सम्मेलन बना युद्ध का अखाड़ा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उत्तर प्रदेश के जालौन में आयोजित भाजपा का नारी शक्ति वंदन सम्मेलन उस वक्त युद्ध का अखाड़ा बन गया जब किसी बात को लेकर भाजपा की महिला कार्यकर्ता ही आपस में भिड़ गई। अनुशासन का दम भरने वाली भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं में बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। इस दौरान यहां जमकर थप्पड़ और घूंसे चले और महिलाएं बुरी तरह एक दूसरे के बाल खींचने हुए नजर आई। BJP का नारी शक्ति वंदन सम्मेलन बना युद्ध का अखाड़ा बीच सड़क पर देखकर लोग हैरान रह गए।  

महिला कार्यकर्ताओं के बीच हुए इस घमासान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला कार्यकर्ताओं को मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। इस मारपीट के दौरान महिलाओ के सम्मान पर बड़े – बड़े भाषण ठोकने में माहिर भाजपा के कुछ युवा कार्यकर्ता भी दिख रहे हैं ,जो महिला को मारते हुए नजर आ रहे हैं।  

भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के बीच जब ये मारपीट हो रहा था तो उस वक्त वहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। किसी ने भी मामला शांत कराने की कोशिश नहीं किया , बल्कि इस दौरान कई लोग महिलाओं की बीच हो रही इस मारपीट का वीडियो बनाते दिखे।

सपा ने कसा योगी सरकार पर तंज :

महिला कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस मारपीट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है, वहीं समाजवादी पार्टी ने भी इसे लेकर बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में शांति स्थापित करने के लिए पहले अपने नेताओं को अनुशासन में रहना सिखाएं. 

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आर्थिक सहयोग की अपेक्षा है। .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment