अखिलेश यादव ने औरंगजेब को भी पीछे छोड़ दिया - साध्वी निरंजन - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अखिलेश यादव ने औरंगजेब को भी पीछे छोड़ दिया – साध्वी निरंजन

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ .केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश अपने पिता मुलायम सिंह यादव को सपा अध्यक्ष पद से हटाकर खुद वहां बैठ गये. ऐसा कर अखिलेश यादव ने औरंगजेब को भी पीछे छोड़ दिया है.
7 चरणों में होगा यूपी विधानसभा चुनाव, 11 फ़रवरी को पहला चरण
बलिया में पत्रकारों से बातचीत में साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि अखिलेश केवल प्रचार माध्यमों और अपने परिवार में लोकप्रिय हैं. उन्होंने अपने परिवार में विघटन करा दिया है. साध्वी ने इसके साथ ही कहा कि सपा परिवार का झगड़ा मुलायम की सोची-समझी रणनीति का हिस्सा भी हो सकता है इस कारण संभावना है कि अगले एक दो-दिन में मुलायम और अखिलेश फिर एक हो सकते हैं.
प्रकाश पर्व पर अभूतपूर्व व्यवस्था पर नीतीश की तारीफ़
राज्यमंत्री ने बसपा मुखिया मायावती पर प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने धर्म के नाम पर वोट मांगने को गलत ठहराने के उच्चतम न्यायालय के हाल के फैसले के बावजूद मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में जिस तरह मुस्लिमों के साथ ही जातीय स्तर पर वोट देने का अनुरोध किया उससे उनकी बौखलाहट उजागर होती है. साध्वी ने विश्वास जताया कि उच्चतम न्यायालय मायावती के इस बयान का स्वत: संज्ञान लेकर उन पर कार्रवाई करेगा.
चुनावी तैयारी में मशगूल अखिलेश
उन्होंने एक ताजा सर्वेक्षण में अखिलेश के सबसे अधिक लोकप्रिय होने और सपा के सबसे अधिक सीट जीतने के आकलन को गलत बताते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी मीडिया भाजपा को कम सीट पर विजयी दिखाता था लेकिन उसे पूर्ण बहुमत मिला. विधानसभा चुनाव में भी भाजपा तमाम आकलनों को झुठलाते हुए पूर्ण बहुमत हासिल करेगी. भाजपा उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में विकास और ध्वस्त कानून-व्यवस्था को मुद्दा बनाएगी.वहीं राम मन्दिर को लेकर पूछ गए सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मन्दिर आस्था का मामला है. यह राजनीतिक मुद्दा नहीं है.



Share This.

Related posts