अजान विवाद : नाराज सोनू निगम ने सिर मुंडवाया - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अजान विवाद : नाराज सोनू निगम ने सिर मुंडवाया

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली. अज़ान विवाद में फंसे सोनू निगम ने फतवा जारी होने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सिर मुंडवा लिया है. इस मुद्दे पर पर सफाई देने के लिए सोनू निगम ने पत्रकार वार्ता बुलाया था जिस दौरान उन्होंने सिर मुंडवा कर सभी को चौका दिया.

सोनू निगम ने आज अजान विवाद पर सफाई देते हुए कहा अज़ान पर नहीं बल्कि लाउडस्पीकर पर सवाल उठाया था. साथ ही इस सिंगर ने ये भी साफ कर दिया है कि ऐसा बयान उन्होंने सिर्फ मस्जिदों में होने वाले लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की वजह से नहीं बल्कि मंदिर और गुरूद्वारे के लिए भी दिया है. सोनू निगम ने कहा है कि वो सभी धर्मों का सम्मान करते हैं.



उप्र : राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने लोगों से जय श्रीराम का नारा लगवाया

उन्होंने कहा मैं मुस्लिम विरोधी नहीं हूं, बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है. मेरी राय यही है कि चाहें मंदिर हो, गुरूद्वारा हो या फिर मस्जिद हो वहां पर लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए.आप अमेरिका बनना चाहते हैं, आप ऑस्ट्रेलिया बनना चाहते हैं लेकिन वहां ऐसा नहीं होता. हर कोई कहता है कि आपको अपनी बात कहने का हक है तो ये मेरी राय है. लाउडस्पीकर धर्म का हिस्सा नहीं है.

भाजपा नेता का एक और साथी निकला ISI एजेंट

उन्होंने कहा कोई अपने धर्म के नाम पर दादागिरी दिखाता है, लोग धर्म के नाम पर चरस पीकर नाच रहे होते हैं. ये दादागिरी नहीं है? जो लोग इसे समझ रहे हैं कि उसे इस मुद्दे को सही तरीके से पेश करना चाहिए. आपके बच्चे भी इसी माहौल में बड़े होने वाले हैं.मैं ये नहीं मानता कि हमारा धर्म सबसे अच्छा है. मैं सारे धर्मों का सम्मान करता हूं. मुझे धर्म में विश्वास है. मैं मंदिर और गुरूद्वारे हर जगह जाता हूं. जब किसी मंदिर या मस्जिद पर लाउडस्पीकर लगाया जाता है तो वहां ये बताने की कोशिश की जाती है कि देखों यहां पर ये है. मेरे हिसाब से ये गुंडागर्दी है.मैं अपने आपको सेक्युलर समझता हूं. मैं ना तो राइट विंग हूं और ना ही लेफ्ट विंग हूं. मैं जानता हूं कि मुझ जैसे लोगों की तादाद कम है. मैं जो कह रहा हूं वो आप लोगों को सही तरीके से पेश करना चाहिए. मेरे हिसाब से धर्म के नाम पर शोर मचाना गुंडागर्दी है.कुछ गलती हुई तो मुझे माफ कीजिएगा . मैंने ये बात सिर्फ समाजिक तौर पर कही है ना कि धार्मिक तौर पर. मुझे अपनी राय रखने का पूरा हक है. अगर कोई मुझसे सहमत नहीं है तो उसे कहने का भी एक तरीका है.

सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी, गंजा करने वाले को 10 लाख का इनाम

सनद रहे कि वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने ये एलान किया था कि कोई व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे 10 लाख रुपए का इनाम देंगे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts