अमर ,शिवपाल आज दे सकते है इस्तीफा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अमर ,शिवपाल आज दे सकते है इस्तीफा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ .समाजवादी पार्टी में मची घमासान का अंत आज  को हो सकता है. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव सुलह के बहुत करीब हैं. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव  द्वारा रखी गई सुलह की शर्त को मानते हुए अमर सिंह व शिवपाल यादव इस्तीफा दे सकते हैं.

बसपा की दूसरी लिस्ट में भी मुसलमानों का दबदबा, 22 को मिले टिकट
गुरुवार देर रात तक मुलायम सिंह यादव के यहाँ शिवपाल, नारद राय समेत कई वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई. यह भी चर्चा थी कि अखिलेश यादव  और आजम खान  भी पहुंच सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि मुलायम सिंह  के भाई और सांसद धर्मेन्द्र यादव के पिता अभयराम ने भी मुलायम से मुलाकात की थी. जिसके बाद एमएलसी आशु मलिक ने कहा था कि शुक्रवार को अच्छी खबर  आ सकती है.

आज  सुबह से  एक बार फिर से सुलह की प्रक्रिया शुरू हुई. शिवपाल यादव मुख्यमंत्री अखिलेश से मिलने पहुंचे. अखिलेश यादव  से मुलाकात करने के बाद शिवपालसिंह यादव  मुलायम सिंह के आवास पहुंचे हैं जहां मंत्री गायत्री प्रजापति भी मौजूद हैं.

पार्टी सूत्रों के अनुसार सपा महासचिव अमर सिंह इस्तीफा दे सकते हैं. जिसे सुलह की ओर एक बड़ा कदम बताया जा रहा है. फिलहाल बैठकों का दौर जारी है और शाम तक कुछ ठोस नतीजे के आने की उम्मीद है.

इससे पहले सूत्रों से मिली ख़बरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि अखिलेश के सामने मुलायम और शिवपाल ने घुटने टेक दिए हैं.

दूसरी तरफ समाजवादी थिंकटैंक प्रो राम गोपाल यादव आज चुनाव आयोग जाकर शपथ पत्र सौपेंगे.

Share This.

Related posts