अमर सिंह के कहने पर दिया था मुलायम की दूसरी पत्नी साधना ने मीडिया को इंटरव्यू - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अमर सिंह के कहने पर दिया था मुलायम की दूसरी पत्नी साधना ने मीडिया को इंटरव्यू

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने पिछले दिनों एक न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू दिया था. सूत्रों के मुताबिक साधना गुप्ता ने इंटरव्यू अमर सिंह के कहने पर दिया था. आमतौर पर मीडिया से दूर रहने वाली साधना ने इंटरव्यू में बेटे प्रतीक को सियासत में लाने की बात कही थी.जिस पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पलटवार भी किया था .

सैफई में वोट डालने के बाद साधना ने अखिलेश और प्रतीक को अपनी दो आंखें बताया था हालांकि बाद में दिए इंटरव्यू में उनका अंदाज कुछ अलग था .सूत्रानुसार साधना को ये इनपुट दिया गया है कि शायद अब सपा की सत्ता में वापसी न हो .लिहाजा पार्टी में फिर फूट का खतरा है.सूत्रों की मानें तो अब जो विधायक जीतकर आएंगे, उन्हें भी तोड़ने की कोशिश हो सकती है. कहा जा रहा है कि इस बात का अंदाजा खुद अखिलेश यादव को भी है.

मुलायम के साढ़ू और औरैया के विधुना से वर्तमान विधायक प्रमोद गुप्ता का भी टिकट काटा गया था. इससे भी साधना नाराज थीं. प्रमोद की पत्नी कल्पना साधना की सगी बहन हैं. प्रमोद पर जमीन कब्जाने का आरोप है इसी वजह से उनका टिकट काटने का अंदेशा व्यक्त किया गया था .सूत्र बताते हैं कि प्रमोद ने टिकट काटने पर जब नाराजगी जताई तो मुलायम ने उन्हें एक महंगी कार भी गिफ्ट की थी.

जब अक्टूबर 2016 में यादव परिवार में घमासान चल रहा था, उस वक्त डिंपल और साधना के बीच खटास की खबरें आईं थीं. बताया जाता है कि यही बात अखिलेश को नागवार गुजरी थी और इसके बाद ही वो मुलायम का घर छोड़कर नए घर 4 विक्रमादित्य मार्ग में शिफ्ट हो गए थे.

अपनी सौतेली माँ साधना गुप्ता के इंटरव्यू के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था . साधना के बारे में पूछ गए सवाल पर अखिलेश ने कहा था राजनीति जिसे करनी है, उसके लिए सारे रास्ते खुले हैं, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है. हमारी सरकार बनने जा रही है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts