अमर सिंह को अपनी हत्या की आशंका - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अमर सिंह को अपनी हत्या की आशंका

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक समर्थक ने उन्हें खुले आम हत्या की चुनौती दी है. उन्हेंक आशंका है कि वह उत्तर प्रदेश में मारे जा सकते हैं.’ सपा से निष्काषित अमर ने कहा अखिलेश समर्थक ने खुले आम मेरी हत्या की चुनौती जारी की है. सपा के वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव उन्हें निशाना’ बना सकते हैं.
बनारस में पत्रकारों से कहा मैं हूं राम गोपाल के टारगेट पे हू , वो खुले आम मेरी हत्या की चुनौती दे रहे हैं कि मैं उप्र से सुरक्षित वापस नहीं जाउंगा.इस कारण मुझे आशंका है कि मैं मारा जा सकता हूं.

केंद्र सरकार की ओर से उन्हें मुहैया कराई गई जेड श्रेणी’ की सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्होंने कहा राम गोपाल यादव भी वजह जानते हैं कि मुझे सुरक्षा क्यों मिली.’ सपा में पिछले दिनों हुए घमासान के पीछे अपना हाथ होने के दावों को नकारते हुए उन्होंने कहा मुलायम सिंह यादव को पार्टी अध्यक्ष पद से किसने हटाया? पिता और पुत्र के झगडे में बीच में मैं कहां से आ गया ? उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह हमेशा से मुलायमवादी रहे हैं, लेकिन अफसोस जताया कि अब मुलायम भी अखिलेशवादी हो गए हैं. उन्होंने कहा पार्टी से निकाले जाने के बाद वह खुला सांड हो गए हैं, जिसे हरे-भरे चारागाह की तलाश है. उन्हें मुलायम और शिवपाल यादव को अखिलेश यादव ने वनवास पर भेज दिया है.

loading…


Share This.

Related posts