अमित शाह के चेहरे की हवाइयों ने बता दिया कि यूपी में बीजेपी हार रही है- मायावती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अमित शाह के चेहरे की हवाइयों ने बता दिया कि यूपी में बीजेपी हार रही है- मायावती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ। बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि अमित शाह का लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस में यह कहना ”बीएसपी के बारे में मुझसे कुछ मत पूछो” यह साबित करता है कि बीसपी द्वारा भाजपा को पर्दाफाश करना वाला जैसे को तैसा जवाब इनका काफी नुकसान पहुंचा रहा है। खासकर नोटबंदी व उससे जुड़े भ्रष्टाचार आदि के मामले में बीएसपी के कड़वे सवालों का उनके पास कोई जवाब नहीं है। साथ ही बीजेपी यहां की जनता को विधानसभा चुनावों में किसी भी प्रकार से सफल नहीं हो पा रही है।

मायावती ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष का यह कहना कि पहले दो चरणों के चुनावों के बाद आगे के चरणों के मतदान में बीजेपी का मुकाबला बीएसपी से नहीं बल्कि सपा से होना होगा, इनका यह राजनीतिक षड़यंत्र के तहत दिया गया जवाब है, ताकि अल्पसंख्यक समाज का वोट बंट जाए और इसका सीधा लाभ बीजेपी को ही मिल जाए। पश्चिमी यूपी के जिलों में संपन्न हुए पहले चरण के मतदान में बीजेपी की हालत काफी दयनीय रही है इसीलिए अमित शाह ने यह रणनीति बनाई है।

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि प्रेस कांफ्रेंस के वक्त अमित शाह के चेहरे पर उड़ रही हवाइयां बता रही थीं कि बीजेपी की हालत खराब है और बीएसपी अपने दम पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। बीएसपी के बारे में पूछे गए सवाल पर उनका भड़क जाना इसकी पुष्टि करता है।

इसके साथ ही जिस तरह से ये कल हुए चुनाव के बाद अपनी सीटें गिना रहे थे उससे वास्तव में ऐसा लग रहा था कि ये अपनी पार्टी की नहीं बल्कि गलती से बीएसपी की सीटें गिना रहे हैं। कुल मिलाकर इन्होंने आज की प्रेस कांफ्रेंस पहले चरण के चुनाव में अपनी हार के बाद दूसरे चरण में भी अपनी संभावित हार को देखते हुए कार्यकर्ताों का मनोबल बढ़ाने के लिए बुलाई गई थी। इसके सिवाय इनकी प्रेस कांफ्रेंस में कुछ नहीं था। मुझे चुनाव के रुख से पता चल रहा है कि बीजेपी अब तीसरे नंबर पर आ गई है और उसने चुनाव से पहले ही अपनी हार मान ली है।

Share This.

Related posts