अख़िलेश को पिता का सम्मान करना चाहिए और मैं अखिलेश यादव के अधीन नहीं हूं–शिवपाल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अख़िलेश को पिता का सम्मान करना चाहिए और मैं अखिलेश यादव के अधीन नहीं हूं–शिवपाल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उत्तर प्रदेश में चल रहे समाजवादी पार्टी और परिवार  में घमासान के बीच सी एम्  अखिलेश के चाचा और सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव बुधवार को दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचकर शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव को बहकावे में न आकर पिता मुलायम सिंह यादव का सम्मान करना चाहिए।

परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपने पिता मुलायम सिंह का सम्मान करना चाहिए और उनकी बातें माननी चाहिए। अखिलेश यादव को किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए। शिवपाल ने कहा कि आखिर उन्होंने ही उनको मुख्यमंत्री बनाया है। परिवार और पार्टी में जारी  विवाद पर शिवपाल ने कहा कि परिवार और  पार्टी एक है।

http://newsattack.in/?p=773

शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव अगर उन्हें 3 नवंबर से होने वाले कैंपेन यात्रा  बुलाएंगे तो जरुर जाएंगे। तांत्रिकों की शरण लेने के बारे में शिवपाल यादव का कहना है कि हम लोग इन सब चीजों में विश्वास नहीं करते हैं जो आरोप लगा रहे हैं वही लोग ऐसा करते होंगे।

अखिलेश कैबिनेट में वापसी पर शिवपाल यादव ने कहा कि अब मैं मंत्री नहीं हूं इसलिए मैं अखिलेश यादव के अधीन नहीं हूं. कैबिनेट में वापसी के बारे में शिवपाल ने कहा कि नेताजी का जो भी आदेश होगा उसका वे पालन करेंगे. गौरतलब है कि गतिरोध के बीच अखिलेश यादव ने शिवपाल समेत चार मंत्रियों को यह कहते हुए कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया था कि अमर सिंह के समर्थकों के लिए यहां कोई जगह नहीं है. शिवपाल यादव का कहना है कि वह एक ऐसा गठबंधन बनाना चाहते हैं जिससे सांप्रदायिक ताकतों को हराया जा सके. शिवपाल ने कहा कि वे ऐसे लोगों को साथ लेकर चुनाव में उतरना चाहते हैं जो समाजवादी हों, लोहियावादी हों. शिवपाल ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी और २०१७ में हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेंगे |

Share This.

Related posts