आगरा : पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूंसकर बुलवाएंगे जय श्रीराम-भाजयुमो अध्यक्ष - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

आगरा : पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूंसकर बुलवाएंगे जय श्रीराम-भाजयुमो अध्यक्ष

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

आगरा . उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकार बनने के बाद से ही प्रदेश में भगवा दादागिरी चरम सीमा पर है .भाजपा नेता प्रतिदिन बेतुके बयान देकर सरकार की मंशा जगजाहिर कर रहे है .आज एक ऐसा विवादित बयान देते हुए भाजयुमो अध्यक्ष सोनू चौधरी ने कहा कि जिन पुलिस वालों ने पार्टी कार्यकर्ताओं के मुंह में डंडे ठूसे उन्हें मारा हैं, जरूरत पड़ी तो उन पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूसकर जय श्री राम बुलवाया जाएगा.

शहीद की मां का चेक लेने से इंकार, पैर पर गिरे योगी के मंत्री




बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को भाजयुमो अध्यक्ष सोनू चौधरी ने ये विवादित बयान दिया है. आगरा जेल में बंद भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे सोनू चौधरी ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए कह दिया कि जिन पुलिसवालों ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के मुंह में डंडे ठूसे हैं , जरूरत पड़ी तो उन पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूसकर जय श्री राम बुलवाया जाएगा.




सनद रहे विगत दिनों फतेहपुर सीकरी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफी बवाल मचाया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उपद्रव कर रहे कुछ भाजपाइयों को थाने में बंद कर दिया.पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओ ने सदर बाजार थाना पहुंच कर जमकर हंगामा करते हुए थाने में इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता भी की थी. जिसके बाद गिरफ्तार कार्यकर्ताओं को जेल भेज दिया गया था.

योगीराज : वर्दी के नशे में चूर एक दरोग़ा ने पत्रकार को बाँध कर पीटा

जेल में बंद इन कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजयुमो अध्यक्ष सोनू चौधरी ने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है. इंस्पेक्टर और सीओ के खिलाफ कोर्ट केस किया जाएगा.जिन्होंने लाठीचार्ज किया उसके मुंह में डंडे ठूसकर जय श्री राम का नारा लगवाया जाएगा.

योगी राज में पुलिस से पिट रहे भाजपाई !

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts