आजमगढ़ : घूस लेते हुए मंडी इंस्पेक्टर रंगे हाथ गिरफ्तार - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

आजमगढ़ : घूस लेते हुए मंडी इंस्पेक्टर रंगे हाथ गिरफ्तार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

आजमगढ़.गेहूं रिलीज करने के एवज में सुबिधा शुल्क की बसूली में मस्त मंडी समिति के इंस्पेक्टर को भ्रष्टाचार निवारण संगठन गोरखपुर इकाई ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है .

बताया जाता है की आरोपी राजनरायण पाण्डेय मेंहनगर थाना क्षेत्र के हरिदासपुर गांव का रहने वाला है, जो कि मण्डी समिति में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है,मंडी समिति में इस इंस्पेक्टर के घूसखोरी के चर्चे आम है ,इतना ही नहीं इस अफसर के और भी साथी घूसखोरी में मस्त है ,मंडी परिषद् में बिना सुबिधा शुल्क चुकता किए कोई भी काम संभव नहीं है .

रिटायर्ड कर्नल के घर छापे में 1 करोड़ रुपये समेत विदेशी हथियार और मांस बरामद



खबर के मुताबिक भ्रष्टाचार निवारण संगठन ने इंस्पेक्टर राजनरायण पाण्डेय को 65 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. ये घूस आरोपी बतौर सुविधा शुल्क गुलाब चन्द्र साहू से गेहूं रिलीज करने के एवज में लिया था. घुसखोर इंस्पेक्टर से आजिज गुलाब चन्द्र साहू ने इस घुस खोर को बेनकाब करने हेतु भ्रष्टाचार निवारण संगठन गोरखपुर इकाई के इंस्पेक्टर बब्बन यादव और उनकी टीम से सम्पर्क किया.

योगीराज : वर्दी के नशे में चूर एक दरोग़ा ने पत्रकार को बाँध कर पीटा

भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीम ने आरोपी को रंगे हाथ दबोचने का ताना बाना बुना जिसके बाद मण्डी समिति के ऑफिस में आरोपी को 65 हजार रूपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया.
भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत हुई इस गिरफतारी में गवाह नायब तहसीलदार सय्यैद हसमुल्हक फरीदी और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी अनिल स्वरूप अस्थाना मौके पर उपस्थित रहे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts