आज अखिलेश यादव ले सकते है बड़ा फैसला - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

आज अखिलेश यादव ले सकते है बड़ा फैसला

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.उत्तर प्रदेश की राजनीति के चढ़ते पारे के बीच समाजवादी पार्टी में चल रहा गृह यूद्ध भी उफान पर है ,कल सपा सुप्रीमो के आवास पर हुई पुराने बुजुर्ग समाजवादियो की बैठक बेनतीजा रही और बिना किसी समाधान के समाप्त हो गई . आज प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की कलह में तरुप का पत्ता चल सकते हैं उन्होंने अपने समर्थक विधायको की  बैठक बुलाई है बताया जा रहा है कि उक्त बैठक में सपा सुप्रीमो और शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया है.। सारी निगाहें मुख्यमंत्री की चाल पर हैं। उनकी चाल से प्रदेश में समाजवादी पार्टी का भविष्य भी तय होगा।समाजवादी पार्टी के लिए आज अति महत्वपूर्ण होगा। सूत्र बताते है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज अपने सरकारी आवास पर विधान परिषद व विधान सभा के सदस्यों के साथ पार्टी में चल रहे संग्राम पर राय-सुमारी  करेंगे, अभी तक मुख्यमंत्री ने अपने पत्ते बंद रखे हैं, मगर वह इस दौरान जिस ‘तुरुप का इक्का’ की बात करते हैं, उसका रहस्योद्घाटन करने का निर्णय ले लें तो हैरत नहीं होगी।

http://newsattack.in/?p=737

समाजवादी परिवार में चल रहे महासंग्राम के दौर में समाजवादी पार्टी ने पांच नवंबर को पार्टी के रजत जयंती समारोह मनाने का फैसला लिया है। सपा मुखिया मुलायम सिंह ने 24 अक्टूबर को विधायकों, सांसदों, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसद, प्रत्याशियों समेत आठ सौ लोगों की बैठक बुलाने का फैसला लिया तो मुख्यमंत्री ने तीन नवंबर से विकास से विजय की ओर समाजवादी यात्रा का एलान कर दिया फिर अखिलेश यादव ने   23 अक्टबूर को विधान मंडल के दोनों सदनों के अधिकतर सदस्यों को आमंत्रित किया है।

बताया जाता है  कि आज इस बैठक में अखिलेश यादव विधायकों की समस्याएं जानने, सियासी हकीकत  को जानने के साथ परिवार में चल रहे संग्राम पर उनकी राय लेने के बाद कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। सनद रहे  कल मुख्यमंत्री ने सुबह से शाम तक विधायकों के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं, युवा ब्रिगेड के सदस्यों से मुलाकात की और उनसे सियासी रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने ज्यादातर लोगों को तीन नवंबर की रथ यात्रा की तैयारी का संदेश दिया और पार्टी से निष्कासित यूवा बिग्रेड के खाली पड़े पदों पर उनके समर्थको को समायोजित न किए जाने का मलाल भी सी एम् के चेहरे और बातो पर स्पस्ट दिखा .

Share This.

Related posts