इटावा :परिवहन मंत्री ने किया बस स्टैंड का औचक निरीक्षण - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

इटावा :परिवहन मंत्री ने किया बस स्टैंड का औचक निरीक्षण

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .परिवहन विभाग में व्यापत भ्रस्ट्राचार पर लगाम लगाने हेतु एव यात्रियों को मिल रही सुबिधाओ को चुस्त दुरुस्त करने हेतु परिवहन मंत्री लगातार परिवहन विभाग की बसों व परिवहन कार्यलयो पर छापेमारी कर रहे है,परिवहन मंत्री के औचक छापो से विभाग में कार्यरत भ्रस्त्रचारी अधिकारियों -कर्मचारियों में हडकंप मचा हुआ है .

ताजा मामला जनपद इटावा से है जहा परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह अचानक रोडवेज बस स्टैंड औचक निरीक्षण करने पहुंच गये,परिवहन मंत्री के इस औचक निरिक्षण से रोडवेज के अधिकारियोँ में हडकंप मच गया.

मंत्री स्वतंत्र देव सिंह सिंह ने इटावा की दोनों भाजपा विधायाको के साथ बसों पर चढ़ कर यात्रियोँ का हालचाल पूछा और यात्रा के दौरान होने वाली समस्याओं के बारे में पूछा कर उनका जल्द ही निस्तारण करने का भरोसा दिया.

मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बस स्टैंड परिसर और बसों में व्यापत गंदगी को लेकर विभागीय अधिकारियों को फटकार लगाते हुए साफ़ -सफाई पर विशेष ध्यान deneबताया कि रोडवेज बस स्टैंड पर स्वच्छता को चेक कर रहे हैं। यहाँ यात्रियोँ की परेशानी को पूछा है जल्द ही परेशानियों को दूर करेंगे ताकि बस में यात्रियों की सुगम यात्रा हो। बाकी सब यहाँ अच्छा लगा।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts