उत्तराखंड और यूपी में रैलियों और रोड शो का रेला - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उत्तराखंड और यूपी में रैलियों और रोड शो का रेला

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उत्तर प्रदेश में पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. दूसरे चरण के चुनाव 15 फरवरी को होना है. इस बीच सूबे में राजनीतिक दिग्गजों की रैलियां और रोडशो हो रही हैं. रविवार को भी पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में रैलियां, रोड शो और जनसभाएं करेंगे.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को उत्तराखंड के श्रीनगर और पिथौरागढ़ में रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके पहले प्रधानमंत्री शनिवार को ही राज्य के रुद्रपुर और यूपी के बदायूं में रैली कर चुके हैं. उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत पीएम के निशाने पर होंगे.
सपा-कांग्रेस गठबंधन की स्टार जोड़ी अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने शनिवार को लखनऊ में एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गठबंधन का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत 10 सूत्री योजना जारी किया था.
रविवार को अखिलेश यूपी के संभल और अमरोहा में होंगे. मुख्यमंत्री अखिलेश इन दिनों आत्मविश्वास से भरपूर नजर आ रहे हैं. ये बात उनकी रैलियों और प्रेस कॉन्फ्रेंसों में भी नजर आ रही है.
अखिलेश सपा -कांग्रेस गठबंधन के बाद ज्यादातर युवाशक्ति और विकास की बात कर रहे हैं. कुछ महीने पहले विरोधियों की टांग खींच रहे अखिलेश अब इस रणनीति पर नहीं चलते दिख रहे. अब लगता है कि उन्हें पता चल गया है कि काम ही बोलता है और वो इसी के भरोसे पर लोगों को अपने भरोसे में लेने की कोशिश कर रहे हैं.
वहीं राहुल गांधी भी रविवार को उत्तराखंड में मौजूद होंगे. राहुल यहां हरिद्वार में रोडशो और नुक्कड़ जनसभा करने वाले हैं. राहुल के निशाने पर साफ तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे.वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी हरिद्वार और गंगोत्री में होंगे.
रविवार को बीएसपी सुप्रीमो मायावती का भी व्यस्त चुनावी कार्यक्रम है. मायावती उत्तर प्रदेश के सीतापुर और हरदोई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.
यूपी में 15 फरवरी को इन विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होने हैं-
सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, संभल, रामपुर, बरेली, अमरोहा, पीलीभीत, खेरी, शाहजहां और बदायूं.



loading…


Share This.

Related posts