उन्नाव: अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में मिला सड़क के किनारे - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उन्नाव: अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में मिला सड़क के किनारे

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बीघापुर,उन्नाव। थाना क्षेत्र के रुझेई गाँव के निकट रास्ते के किनारे एक लगभग 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति मंगलवार की सुबह अचेत अवस्था में पड़ा मिला,जिसकी सूचना पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने डायल 100 पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी किंतु 4 घण्टे इन्तजार करने के बाद भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची।पुलिस ने उसे अपने वाहन से स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

प्रथम दृष्टा वह अज्ञात व्यक्ति जहरखुरानी का शिकार लग रहा था, उसके पास से उसकी पहचान सम्बन्धी कोई वस्तु नहीं मिली।परंतु जहाँ वह बागों के बीच अचेत अवस्था में पड़ा था उसी जगह एक रेल टिकट जिसमें इटारसी जं. से उन्छेरा तक की 5 मई की टिकट,एक पैथोलॉजी में जांच का पर्चा टी बी से सम्बंधित ,एक मोबाइल खरीद का बिल अहमदाबाद का व श्री शिव शक्ति फ्लोर फैक्ट्री अहमदाबाद का विजिटिंग कार्ड पड़ा मिला।इन सभी कागजों में नाम भगवान जी लिखा हुआ है। न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack



लेकिन समाचार लिखे जाने तक वह सचेत अवस्था में नहीं आ सका था और उसकी पहचान भी नहीं हो सकी है।अब सवाल यह है कि जिस स्थान पर वह पड़ा मिला वहाँ से रेलवे स्टेशन की दूरी लगभग 5 किमी तथा बस् स्टेशन की दूरी लगभग 2 किमी है।तो ऐसे में वह इतनी दूर अचेत अवस्था में पहुंचा कैसे?उसे कौन वहाँ छोड़ कर फरार हो गया?अभी तक इन सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं। वहीँ 108 एम्बुलेंस की घोर संवेदनहीनता भी देखने को मिली।

रिपोर्ट:डॉ.मान सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts