उन्नाव : घर के समाने खेत में खेल रहे मासूम को ट्रैक्टर ने रौंदा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उन्नाव : घर के समाने खेत में खेल रहे मासूम को ट्रैक्टर ने रौंदा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उन्नाव।औरास थाना क्षेत्र अंतर्गत घर के समाने खेत में खेल रहे मासूम को ट्रैक्टर ने रौंदा दिया मौके पर ही मासूम कीं मौत हो गई.सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज ट्रैक्टर व ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लिया.

कोटेदार की कृपा : मोदी-मुलायम एक परिवार के , अखिलेश-डिंपल भाई-बहन!

थाना क्षेत्र के औरास गाँव शीशी निवासी बीरेन्द का तीन वषीय पुत्र अमित अपने दरवाजे के सामने खेत में खेल रहा था कि इसी बीच गांव के ही संजय पुत्र कल्लू अपने ट्रैक्टर में थ्रेसर बाँध कर गेंहू की कटाई के लिए खेत पर जा रहा था जहाँ पर मासूम बच्चा अमित खेल रहा था वहां से थोड़ा पहले ट्रैक्टर रोककर नीचे उतरकर किसी से बात करने लगा उसके बाद ट्रैक्टर पर बैठ कर गाड़ी चालू कर समाने खेल रहे बच्चे को नही देख पाया ट्रैक्टर की चपेट में आकर मासूम अमित की दर्दनाक घटना स्थल पर ही मौत हो गयी . बच्चे को खून लथपथ देख परिजनों में कोहराम मच गया इसी बीच किसी व्यक्ति ने पुलिस को घटना की सूचना दी सूचना पर पहुँची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रैक्टर व चालक संजय को हिरासत में लेकर थाने आ गई .

PM, मंत्रियों-अफसरों समेत VIP गाड़ियों पर लाल बत्ती लगाने पर रोक

मासूम मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है . मृतक मासूम अमित तीन भाईयो में सबसे छोटा था बडा भाई बीनू व मझला भाई विन्नू अपने छोटे भाई अमित की मौत पर फूट फूटकर रो रहा था वही मासूम की मां रो रो कर बेहोश हो जाती थी. इलाक़े में मासूम की मौत के बाद से ही सन्नाटा पसरा हुआ है .

रिपोर्ट:योगेंद्र गौतम

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts