उन्नाव : नवविवाहिता संदिग्ध परिस्थिति में फांसी पर झूली - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उन्नाव : नवविवाहिता संदिग्ध परिस्थिति में फांसी पर झूली

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बीघापुर, उन्नाव. बारासगवर थाना क्षेत्र के गंगानगर गाँव में एक नव विवाहित ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

बसपा ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को सभी पदों से हटाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवती पत्नी सोहन लाल 20 वर्ष ने गुरुवार की रात घर में कड़ी से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.
बताया जाता है कि सोमवती की शादी पिछले वर्ष 11 जुलाई को हुई थी।पति खेती का ही कार्य करता था, किंतु कुछ दिनों से गंगा के उस पर किसी भट्ठे में काम करने लगा था.

शराबबंदी : योगी सरकार ने धार्मिक स्थलों के पास बिक्री पर लगाई रोक

गुरूवार को बुधवार को जब सोहन शराब के नशे में भट्ठे से लौटा तो पति पत्नी में रात को भोजन से पहले झगड़ा हुआ।उसके बाद दोनों ने खाना भी खाया वहीं सूत्र झगड़े का कारण पति सोहन का पत्नी सोमवती के ऊपर शक करना भी बता रहे हैं.

योगी के मंत्री का बोल : लूले-लंगड़े लोगों को संविदा पर रखा है, ये क्या सफाई कर पायेगा

सूत्रों का कहना है कि सोमवती सुबह खेतों के लिए निकली और दोपहर को न लौट कर सीधे रात में लौटी, जिसे लेकर सोहन ने मारा पीटा था उसे. जिसके बाद उसने फांसी लगा ली. प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि जिस जगह पर सोमवती ने फांसी लगाई वह स्थान इतना सुरक्षित है कि कोई कितना भी चाह कर भी मौत को गले नहीं लगा पायेगा.वहीँ सोमवती के मायके पक्ष से उसके भाई ने थाना पुलिस को तहरीर देकर दहेज़ के लिए हत्या किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है,जिसकी पुस्टि थानाध्यक्ष बारासगवर ने की है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख लिया गया है.

-डॉ.मान सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts