उन्नाव : विधालय के सामने संचालित हो रही अवैध मछली और मुर्गा की दुकाने - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उन्नाव : विधालय के सामने संचालित हो रही अवैध मछली और मुर्गा की दुकाने

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उन्नाव.योगी सरकार के आदेशो की धज्जिया किस प्रकार उड़ाई जा रही है ,यह देखने को मिल जाएगा उन्नाव सहर में . जहा अभी भी कुछ मीट की दुकाने विद्यालय के सामने संचालित हो रही है . इन दुकानों से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी स्थित है किन्तु इन दुकानदारों पर सरकार के फरमान और स्थानीय पुलिस का कोई खौफ नहीं है .\




उक्त मामला जनपद उन्नाव के ललउ खेड़ा स्थित बाजार का है ,जहाँ खुलेआम मीट और मछली की दुकाने बाजार स्थित एक विदयालय के गेट के सामने लगती है. यहाँ प्रतिदिन सैकड़ो छात्र – छात्राएं विद्लाय पढ़ने के लिए आते है . सप्ताह में 3 दिन लगने वाले वाली बाजार में दुकानदार मीट -मछली का अवशेष भी वही विद्लाय गेट के सामने डाल जाते है, जिससे विद्लाय आने वाले छात्र -छात्राओ को बेहद मुश्किलो का सामना करना पड़ रहा है ,वही इसी आबादी में स्थित एक विदयालय में पढ़ाने वाली शिक्षिका ने नाम न छपने की शर्त में बताया की अवशेस् से होने वाली सड़न से निकलना दूभर हो जाता है,इस विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र छात्राओ को बद्बुभरे माहौल में पढ़ाई करनी पड़ती है.


न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मीट और मछली की दुकाने विदयालय के ठीक सामने लगती है, जहा आसपास कई मकान भी है. स्थानीय लोगो ने बताया इस दौरान गर्मी का माहौल है और ये दुकान दार अवशेष बाजार में ही छोड़ जाते है , जिससे लोगो को सड़न और बदबू भरे वातावरण में रहने को विवश होना पड़ रहा है . सूत्रो की माने तो एक दो बार स्थानीय चौकी के सिपाहीयो ने आकर दुकानो को हटाने का निर्देश भी दिया था , पर अब चुंगी(रुपया) मिल जाने के कारण उन्होंने इस ओर ध्यान देना बन्द कर दिया.नागरिको के अनुसार कई बार एस डी एम् को शिकायती पत्र दिया गया परन्तु किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं हुई .

रिपोर्ट:योगेंद्र गौतम

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts