एनकाउंटर न किया होता, तो आज जिंदा न होते PMमोदी -डीजी बंजारा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

एनकाउंटर न किया होता, तो आज जिंदा न होते PMमोदी -डीजी बंजारा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली . गुजरात के पूर्व आईपीएस डीजी बंजारा ने फर्जी एनकाउंटर के मामले में दावा करते हुए कहा है कि अगर उन्होंने वह एनकाउंटर न किया होता, तो आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदा न बचे होते.

सोमवार को अपने सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व आईपीएस अफसर ने फर्जी एनकाउंटर से जुड़े कई अहम तथ्यों का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने जितने भी एनकाउंटर किए हैं, वह सभी कानून दायरे में रहकर किये गये हैं.

सहारनपुर : बच्चों की आंखों में दिखा खौफ कभी भूल नहीं सकती- SSP की पत्नी

जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद से ही बंजारा लगातार राजनैतिक दिशा में कार्य कर रहे है ,सोमवार को वह अहमदाबाद में अपने सम्मान में आयोजित की गयी एक रोड शो और फिर सम्मान कार्यक्रम में भाग लेने पहुचे थे जहा डीजी बंजारा को 10 रुपये के सिक्कों से तौला गया .

बिजली विभाग की लापरवाही से हाथ –पैर गवां चुके बच्चो को 60-60 लाख के मुवावजे का हाईकोर्ट ने दिया आदेश

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए डीजी बंजारा ने कहा कि आज से ठीक 10 साल पहले मुझे गिरफ्तार किया गया था. मुझ पर जो आरोप लगाये गये उस बारे में कहना चाहता हूं कि अगर मैंने वह एनकाउंटर नहीं किये होते, तो आज गुजरात कश्मीर बन गया होता. उनके सभी एनकाउंटर कानून के दायरे में रहते हुए किए गये और अगर नहीं किये जाते, तो आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिंदा नहीं बचे होते.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts