कब आएगा काला धन, पूछ रहा है जन गण मन. - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

कब आएगा काला धन, पूछ रहा है जन गण मन.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ |कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सियासी जमीन मजबूत करने हेतु राहुल को पूरी ताकत के साथ  झोंक रही है, राहुल माया, मुलायम और मोदी की तिकड़ी पर लगातार हमला बोल रहे  हैं. कांग्रेस रणनीतिकार  प्रशांतकिशोर की कोसिस है कि जनता के बीच चर्चा बढ़े, लोग आकर्षित हों, राहुल के हमले दिमाग पर चढ़ें, इसलिए व्यंग के ज़रिये राहुल की सभाओं में कंगाल इंटेरनेशनल बैंक के नाम से चेक जनता के बीच बंटवाए जा रहे हैं.

खास बात ये है कि, इस चेक में जारीकर्ता की जगह भारतीय जुमला पार्टी और प्रधान सेवक लिखा है और हस्ताक्षर लाल कलम से फेंकू के हैं. चेक बांटने वाले किसी सामाजिक संगठन के नाम से चेक बांटते हैं. वैसे इस चेक में राशि भी 15 लाख लिखी गयी है और चेक के नंबर की शुरुआत होती हैं 420 से. इसके साथ इसी चेक के साथ एक पोस्टर बनाया गया है, जो जनता को दिखाया जा रहा है, इसमें नारे भी लिखे होते हैं.

बितरित किए जा रहे चेक एव पोस्टर में नारे भी लिखे हैं-

कब आएगा काला धन, पूछ रहा है जन गण मन.

भूल गए सब कुछ, याद नहीं अब कुछ

15 लाख कहे थे सचमुच?

इसके अलावा ऐसे ही एक पोस्टर में राहुल गांधी के आते ही नरेंद्र मोदी , अमित शाह , अरुण जेटली और चौधरी वीरेंदर सिंह को चूहे की तरह भागते हुए दिखाया गया है। उस पर नारा भी चस्पा है- राहुल गांधी की ललकार, ज़मीन छोड़ भागी सरकार। ये पोस्टर लैंड बिल पर मोदी सरकार को बैकफुट पर लाने से जोड़कर बनाया दीखता है.

 

Share This.

Related posts