काम बोलता है:सड़काें के गड्ढे बने जानलेवा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

काम बोलता है:सड़काें के गड्ढे बने जानलेवा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उन्नाव.पुरवा उन्नाव में एक राजनैतिक पार्टी की चुनावी रैलियों में एक स्लोगन बहुत सुनने काे मिल रहा था कि काम बाेलता है.उत्तर प्रदेश में सड़कों की हालत एेसी है कि जहां पर काम ताे नहीं पर दुर्घटनायें जरूर बाेलती हैं. घर से निकला यदि वापस लौट आए, ताे जान बची साे लाखों पायें. पुरवा से माैरावां मार्ग भी गढ्ढे बाेलतें हैं.

पुरवा की ओर से मोटरसाइकिल से जा रहे युवक काे माैरावां की ओर से आ रहे विक्रम ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे युवक गम्भीर रूप से व उसकी बहन सहित करीब आधा दर्जन से अधिक लाेग घायल हाे गयें. गौरी चित्ताखेडा निवासी पंकज (22 वर्ष) पुत्र राममिलन माेटर साइकिल से अपनी बहन मनीषा (12 वर्ष) के साथ माैरावां की तरह जा रहा था. माैरावां की तरफ से तेज गति से आ रहे विक्रम ने गढ्ढाें से बचने के लिए बिल्लेश्वर मन्दिर पुरवा के पास माेटर साइकिल में टक्कर मार दी जिससे पंकज व उसकी बहन घायल हाेकर सड़क पर गिर पड़ेे . जहाँ से एम्बुलेंस द्वारा उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरवा लाया गया. युवक के सर और दायें पैर में गहरी चोटें आयी है तथा मनीषा के भी हाथ में चाेट लगी है.
इस घटना में करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को भी चाेटें आयीं.पुरवा से माैरावां सड़क की हालत बड़ी खस्ताहाल है जिसमें बिल्लेश्वर मन्दिर के पास ताे स्थिति और भी खराब है. चुनाव के पहले सड़क पर लीपापोती करवायी गयी पर वह न काफी थी और मन्दिर के सामने ताे मानाें वह भी नहीं हुई.जिससे इस मार्ग पर प्रतिदिन दुर्घटनाए हुआ करती है.

रिपोर्ट –योगेन्द्र गौतम

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts