क्या मुलायम को धोखा दे सकती है उनकी बहू अपर्णा ? - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

क्या मुलायम को धोखा दे सकती है उनकी बहू अपर्णा ?

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव की गौशाला में पहुंचे। इसके साथ ही अपर्णा के राजनीतिक करियर को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। अपर्णा के भाजपा में शामिल को होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौशाला का आज दौरा किया तो उन्होंने अपर्णा और उनके पति प्रतीक यादव से काफी बातचीत की। अपर्णा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने उनके काम की सराहना की है और मदद का भी आश्वासन दिया है। अपर्णा से जब भाजपा में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ तौर पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया लेकिन हंसते हुए यह जरूर कहा कि समय बताएगा कि आगे क्या होगा।

अपर्णा यादव ने कहा कि यह समय की बात है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। समय आने पर सब कुछ पता चलेगा कि क्या होगा।मुलायम की छोटी बहू के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तभी से लगाई जा रही हैं जब वह मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंची थीं.

अपर्णा यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ से उनकी बातचीत पहले भी होती रही है। उन्होंने कहा कि हमारी गौशाला के बारे में उन्हें पहले से पता है। बीफ को लेकर मेरे बयान का समर्थन भी उन्होंने किया था। अपर्णा ने कहा कि राजनीति की संभावनाओं का भगवान मालिक है, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts