चुनाव में खुद का भाग्य नहीं आजमाएंगे अखिलेश यादव - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

चुनाव में खुद का भाग्य नहीं आजमाएंगे अखिलेश यादव

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ. समाजवादी पार्टी मुखिया एव मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव न लड़ने का फैसला लिया है. पार्टी कार्यालय पहुंच कर अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से मिले और बताया कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगे. सपा नेता रविदास मेहरोत्रा ने संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा, अखिलेश यादव जी ने कहा है कि चुनाव लड़ने का काम वो नहीं करेंगे. 2018 तक वैसे ही अखिलेश यादव विधान परिषद के सदस्य हैं.

सनद रहे पहले खबर उडी थी कि अखिलेश यादव सरोजनी नगर विधानसभा सीट लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साफ कर दिया कि वो एमएलसी ही बने रहेंगे और विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी और गंठबंधन के लिए जोरदार चुनाव प्रचार करेंगे.
मुख्यठमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है क्योंठकि विरोधी उनके और पार्टी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. विरोधी मार्यदाहीन आचरण पर उतारु हो चुके हैं, इसलिए सावधान रहने की जरुरत है. अखिलेश ने कहा, मैं किसी भी सीट से चुनाव नही लड़ रहा हूं किन्तु सही मायने में मैं पूरे प्रदेश की सीटो से चुनाव में उतरा हूं.इसलिए पुरे प्रदेश में सभी सीटो के जीत की जिम्मेदारी भी आप कार्यकर्ताओं की है.

loading…


Share This.

Related posts