चुनाव में राममंदिर मुद्दे को अलाप रही भाजपा,पूर्ण बहुमत पर मंदिर निर्माण का दावा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

चुनाव में राममंदिर मुद्दे को अलाप रही भाजपा,पूर्ण बहुमत पर मंदिर निर्माण का दावा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ . उत्तर प्रदेश में जब –जब चुनाव की सरगर्मिया तेज होती है गुमनामी ने पहुच चूका राममंदिर मुद्दा भाजपा को सताने लगता है ,राम मंदिर मुद्दे कोई भूल चुकी भाजपा ने इस चुनाव में फिर राममंदिर निर्माण की हवा दी है .भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर चुनावी समर में राम मंदिर निर्माण को हवा दी ,उन्होंने कहा कि यदि भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त करती है तो राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा. भाजपा ने 11 फरवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले विवादास्पद राममंदिर का मुद्दा पुनः उठाकर सबको चौंका दिया है.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
राममंदिर मुद्दे को एकबार फिर हवा देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनती है तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा. कि राम मंदिर आस्था का सवाल है. दो महीने में इसका निर्माण होने नहीं जा रहा है. मंदिर का निर्माण चुनावों के बाद किया जाएगा. भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.
उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री न तो पिछडा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ बल्कि सिर्फ विश्वासघात करते हैं. उनका यह बयान तब आया जब इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश सरकार को यह सुनिश्चित करने को कहा कि 17 अन्य पिछडा वर्ग समूहों से जुडे लोगों को नया जाति प्रमाण पत्र नहीं जारी किया जाए.
सपा-कांग्रेस गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर मौर्य ने कहा, कि सपा डूबता जहाज है और कांग्रेस का जहाज काफी पहले डूब चुका है. अगर बसपा भी इसमें शामिल होती है तब भी वह भी इसे बचाने में सक्षम नहीं होगी. उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश का समूचा सरकारी तंत्र भ्रष्टाचार में लिप्त है.अगर भाजपा सत्ता में आई तो वह जांच कराएगी और अगर जरुरत पडी तो उन्हें जेल भेजेगी.

loading…


Share This.

Related posts