जन्‍मभूमि छोड़ने वाले से यूपी क्‍या उम्‍मीद करे - डा. मसूद - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

जन्‍मभूमि छोड़ने वाले से यूपी क्‍या उम्‍मीद करे – डा. मसूद

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.राष्ट्रीय लोकदल उत्‍तर प्रदेश के अध्यक्ष डा. मसूद अहमद ने केन्द्रीय गृहमंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि उनकी कल्पना और झूठे आश्‍वासनों से भाजपा का वनवास समाप्त होने वाला नहीं है, क्योंकि प्रदेश की जनता लगभग 3 वर्ष से विदेशों से आने वाले कालाधन का इंतजार कर रही है.अपने अपने खाते में 15 लाख न सही, 15 हजार ही आने का सपना देख रही है. आखिर झूठ का सिरा कहीं तो होना चाहिए.

डा. अहमद ने कहा कि देश के स्वयंभू कर्णधार नरेन्द्र मोदी फिर प्रदेश की जनता से पुनः नये नये झूठे वादे कर रहे हैं. यूपी को अपना माई बाप कह रहे हैं. शायद वोट के चक्कर में प्रधानमंत्री का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और मां एवं पिता दोनों अलग-अलग प्राणियों को एक ही कहना प्रारम्भ कह दिया है. गोद लिया हुआ बेटा स्वयं को मानते हुये यह भी कह रहे हैं कि यूपी के लिए इतना करेंगे, जितना खुद का बेटा भी नहीं कर पायेगा, लगता है उनकी दृष्टि में यूपी के सभी असली बेटे नाकारा हैं और खुद ही श्रेष्ठ बनने का सपना देख रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि एक क्षण के लिए यदि उन्हें गोद लिया बेटा मान लिया जाय तो बता दें कि जो अपनी जन्मभूमि छोड़ आया हो, उससे गोद लेने वाला प्रदेश क्या उम्मीद करे और कब तक झूठे आश्‍वासनों की चादर ओढ़ता रहे. रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तीन साल तक उद्योगपतियों की सहायता करने वाले आज प्रदेश के किसानों की चिंता करने निकले हैं, जो केवल दिखावा और छलावा के अतिरिक्त कुछ नहीं है. प्रदेश की जनता अभी नोटबंदी के घावों का इलाज नहीं कर पाई है.

उन्‍होंने कहा कि व्यापारी, मजदूर, किसान सभी विगत चार माह से कठिनाईयों का जीवन बिता रहे हैं और अपने खून-पसीने की कमाई को अपने समय पर न पाने के दंश का दर्द याद कर रहे हैं. प्रदेश की जनता अब केवल चौधरी चरण के सपनों का प्रदेश बनाने का संकल्प कर चुकी है और राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह एवं राष्ट्रीय महासचिव जयन्त चौधरी में पूर्ण आस्था व्यक्त कर रही है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts