जिलाधिकारी ने चोरी की मिलीभगत के आरोप में की होमगार्डो की धुनाई - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

जिलाधिकारी ने चोरी की मिलीभगत के आरोप में की होमगार्डो की धुनाई

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ .उत्तर प्रदेश के मंत्री और अधिकारी बेलगाम हो चुके है,प्रदेश में अधिकारियो ,कर्मचारियों को मंत्री या उच्चधिकारियो द्वारा गाली गलौज और पीटना आम बात हो गई है.बहराइच में जिलाधिकारी आवास पर तैनात प्लाटून कमांडर और चार होमगार्डों ने खुद को जिलाधिकारी अभय कुमार द्वारा मारने पीटने का आरोप लगाया है. होमगार्डों ने पिटाई के संबंध में कोतवाली देहात में तहरीर भी देते हुए होमगार्ड एसोसिएशन ने मुकदमा न दर्ज होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.
Samsung On7 Pro (Gold)न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी आवास के पीछे के हिस्से में कई चंदन के पेड़ लगे हुए हैं.19 दिसंबर की रात यहां लगे दो चंदन के पेड़ चोरी से काट लिए गए.उक्त आवास के पीछे के हिस्से में होमगार्ड दरबारी लाल और शिवकुमार तिवारी की ड्यूटी लगती है.जबकि होमगार्ड विभाग में तैनात कंपनी के प्लाटून कमांडर हरिश्चंद्र शर्मा को रायफल की देखरेख और सामने की तरफ होमगार्ड धर्मराज व मोहम्मद कमरुद्दीन की ड्यूटी होती है. होमगार्डों का आरोप है कि मंगलवार रात जिलाधिकारी अभय ने सभी को एक साथ बुलाया. मौके पर जिला कमांडेंट होमगार्ड राजेंद्र सिंह भी मौजूद थे.
बुलाने के बाद जिलाधिकारी ने लाठी उठाकर पेड़ चोरी होने में मिलीभगत की बात कहते हुए इन लोगों धुनाई शुरू कर दी मौके पर मौजूद कुछ कर्मचारियों ने जब बीच बचाव की कोशिश की तो उन्हें सस्पेंड कराने की धमकी दी. रात बीतने के बाद बुधवार को होमगार्डों ने एसोसिएशन के सामने पूरा मामला रखा. एसोसिएशन के अध्यक्ष गजराज पाठक ने मामले में जिलाधिकारी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है.
एसोसिएशन के अध्यक्ष गजराज पाठक ने बताया की इस मामले में होमगार्डों को जिलाधिकारी के आदेश के बाद बर्खास्त करने की कार्रवाई भी की गई है.




Share This.

Related posts