टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी को मारने का एक षड्यंत्र - फिरहद हकीम - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी को मारने का एक षड्यंत्र – फिरहद हकीम

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नईदिल्ली . कोलकाता के  एनएससीबीआई हवाईअड्डे पर बुधवार रात निजी एयरलाइन कंपनी का  विमान आधे घंटे से अधिक समय तक शहर के आसमान में चक्कर लगाता रहा जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सवार थीं. इस पर तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि यह टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी को मारने का एक षड्यंत्र था.

तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं पश्चिम बंगाल के शहरी विकास मंत्री फिरहद हकीम  ममता बनर्जी के साथ उसी विमान में सवार थे. उन्होंने विमान के उतरने के लिए एटीसी से अनुमति मिलने में देरी पर कड़ी आपत्ति जताई और आरोप लगाया कि यह मुख्यमंत्री को मारने का एक षड्यंत्र है.

हकीम के अनुसार पायलट ने कोलकाता से 180 किलोमीटर दूर घोषणा की कि विमान पांच मिनट के भीतर उतर जाएगा. विमान अंतत: आधे घंटे से अधिक समय बाद उतरा.

उन्होंने कहा कि पायलट ने विमान को उतारने के लिए एटीसी से अनुमति मांगी क्योंकि विमान में ईंधन कम था लेकिन एटीसी ने विमान को रोके रखा.यह और कुछ नहीं बल्कि हमारे मुख्यमंत्री की हत्या का षड्यंत्र था क्योंकि उन्होंने नोटबंदी के खिलाफ आवाज उठाई है और जनविरोधी निर्णय के खिलाफ जन आंदोलन के लिए देश का दौरा कर रही हैं.

Share This.

Related posts