उन्नाव : ट्रैक्टर ट्राली की चपेट ने आ कर बालक की दर्दनाक मौत - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उन्नाव : ट्रैक्टर ट्राली की चपेट ने आ कर बालक की दर्दनाक मौत

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बीघापुर ,उन्नाव . क़स्बे के आजाद नगर निवासी रामशंकर लोधी का 6 वर्षीय पुत्र ट्रैक्टर से गिरकर ट्रैक्टर के पिछले पहिए की चपेट में आ गया जिसके चलते बालक गंभीर घायल हो गया।108 एंबुलेंस से स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे गंभीर रूप से घायल बालक को स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने थाने में तहरीर दी है ।

मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट,आपतिजनक हालत में मिला पूर्व शिव सेना राज्य उपप्रमुख गौरव उपाध्याय

प्राप्त जानकारी के अनुसार आजाद नगर निवासी किसान रामशंकर लोधी का 6 वर्षीय पुत्र अमन पड़ोसी अवधेष  पुत्र त्रिभुवन नाथ के ट्रैक्टर में घूमने के उद्देश्य से बैठ गया ट्रैक्टर चालक ट्राली निकालने जा रहा था ,तभी अचानक अमन का हाथ छूट गया और ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़ा ट्रैक्टर का पिछला पहिया अमन के सिर से टकरा गया सर में टक्कर लगने से सिर का काफी हिस्सा  फट गया, गंभीर हालत में परिजन एंबुलेंस बुलाकर बीघापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां अस्पताल में तैनात डॉक्टर विनोद ने घायल का परीक्षण किया और अमन को मृत घोषित कर दिया ।बच्चे की मौत की खबर सुनकर माता पिता व अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था मृतक के पिता राम शंकर लोधी ने थाने में तहरीर दी है। थाना अध्यक्ष बृजमोहन ने बताया कि तहरीर पर मामला पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट – डॉ.मान सिंह



परिजन जब गम्भीर हालत में बालक को अस्पताल लेकर पहुंचे थे तो अस्पताल में कोई भी डॉक्टर या फार्मासिस्ट मौजूद नहीं था।काफी देर इन्तजार करने के बाद सभी पहुंचे और डॉक्टर ने बालक को मृत घोषित कर दिया।समय से डॉक्टर मिल जाते तो शायद बालक की जान बच सकती थी।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts