दिल्ली यूनिवर्सिटी में विधार्थी परिषद् की सरेआम गुंडागर्दी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

दिल्ली यूनिवर्सिटी में विधार्थी परिषद् की सरेआम गुंडागर्दी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली.दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में मंगवार को एक सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमिनार में उमर खालिद और शेहला रशीद को शामिल होने को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों जबरदस्त विरोध किया,वहीं कॉलेज प्रशासन ने विरोध को देखते हुए उमर खालिद और शेहला रशीद को सेमिनार में शामिल करने से इनकार कर दिया.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

खालिद उमर के पहुंचने से पहले डीयूएसयू और एबीवीपी के छात्र कैंपस पहुंचे उपद्रवी कार्यकर्ताओं प्रिंसिपल राजेंद्र प्रसाद पर पथराव किया और खालिद उमर के सेमिनार में बुलाए जाने क विरोध किया। विरोध के बावजूद जब आयोजनकर्ताओं ने सेमिनार जारी रखी तो कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की. प्रिंसिपल राजेंद्र प्रसाद के मुताबिक  छात्रों के विरोध को देखते हुए हमने उमर खालिद और शेहला रशीद को सेमिनार में शामिल करने से मना कर दिया.

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

दिल्ली के रामजस कॉलेज में वाइल्ड क्रॉफ्ट ने दो दिवसीय सेमिनार कल्चर ऑफ प्रोटेस्ट का आयोजन किया गया .सेमिनार का आयोजन रामजस कॉलेज के लिट्रेरी सोसाइटी और अंग्रेजी विभाग ने किया. सेमिनार में मौजूद एक छात्र के मुताबिक, एबीवीपी के छात्रों ने उस समय विरोध किया जब सेमिनार बंद कॉन्फ्रेंस रूम चल रही थी। एबीपीवी समर्थकों ने खिड़कियों पर ईंट और पत्थर फेंकना शुरु कर दिया.

उमर खालिद ने कहा एबीवीपी के लोगों को मेरे लेक्चर का विरोध कर रहे हैं, वे गुंडागर्दी कर रहें,वहीं शेहला रशीद ने कहा सेमिनार में मेरा लेक्चर कैंसिल हो गया जिसकी हमें कोई परवाह नहीं है.

Share This.

Related posts