देश में आर्थिक इमरजेंसी और ब्लैक इमरजेंसी -ममता बनर्जी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

देश में आर्थिक इमरजेंसी और ब्लैक इमरजेंसी -ममता बनर्जी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ.पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज लखनऊ में कहा कि देश के बैंकों में कैश नहीं है. बैंककर्मी परेशान हैं. बैंको के बाहर खड़े गरीब पुलिस की लाठिया खा रहे है. देश में नोटबंदी से बाजार , दुकान और खेती-किसानी बंद है. अब नोटबंदी के साथ वोटबंदी भी करना है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लखनऊ के  १०९० चौराहे पर नोट बंदी के बिरुद्ध तृणमूल कांग्रेस की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोट बंदी से पूर्व  भाजपा नेताओं ने अपना काला धन बिदेश भेज दिया ,पैसा बिदेश जाते ही नोट बंद करने का फरमान जारी किया गया.

मुख्यमंत्री ने नोटबंदी को देश में  आर्थिक इमरजेंसी और ब्लैक इमरजेंसी की संज्ञा दी. मोदी को ललकारते हुए उन्होंने कहा हठधर्मिता छोड़ नोटबंदी को वापस करना होगा. नोट बंदी के बाद ही भाजपा नेताओं ने बड़े पैमाने पर काफी जमीने खरीदी है.

आज तृणमूल कांग्रेस की हुई रैली में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भी शामिल होने की संभावना थी किन्तु अखिलेश ने इस रैली से किनारा कस लिया .अखिलेश यादव मंत्रिमडल के तमाम मंत्री ममता के साथ मंच पर दिखे .रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने अखिलेश की खूब वाहवाही की और कहा कि  अखिलेश यादव युवा और उत्साही हैं. उनके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का विकास हो रहा है. उन्हें मेरा आर्शीवाद है कि वह 2017 में फिर से विधानसभा चुनाव जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएं.

Share This.

Related posts