नसीमुद्दीन सिद्दीकी बसपा से निष्काषित - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

नसीमुद्दीन सिद्दीकी बसपा से निष्काषित

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली . उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के दो महीने बाद बहुजन समाज पार्टी ने अपने बड़े नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी और उनके बेटे अफजल सिद्दीकी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया . बसपा ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर पैसा लेने और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है.

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने पत्रकारों से कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बेनामी संपत्ति बना ली है साथ ही इनके कई अवैध बूचड़खाने भी चल रहे हैं, जिसके चलते पार्टी की छवि खराब हो रही थी. सतीश चंद्र मिश्रा ने नसीमुद्दीन पर पार्टी के नाम पर अवैध वसूली का भी आरोप जड़ दिया . उन्होंने कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने विधानसभा चुनाव में योग्य प्रत्याशियों को दरकिनार कर ज्यादा पैसे देने वाले उम्मीदवारों को टिकट दिए जिसके कारण विधान सभा चुनाव में पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ा.



सनद रहे विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बसपा ने पार्टी में बदलाव कर नसीमुद्दीन सिद्दीकी का कई पदों से पर कतरते हुए मध्यप्रदेश में संगठन की कमान सौप दी थी ,सूत्र बताते है कि उसी समय से नसीमुद्दीन सिद्दीकी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने की तैयारी चल रही थी .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts