नोटबंदी के बिरुद्ध लखनऊ में हुंकार भरेंगे अरविन्द केजरीवाल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

नोटबंदी के बिरुद्ध लखनऊ में हुंकार भरेंगे अरविन्द केजरीवाल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack


लखनऊ.दिल्ली की सत्तासीन आम आदमी पार्टी के मुखिया मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल रविवार १८ दिसम्बर को नोट बंदी के खिलाफ लखनऊ में हुंकार भरेंगे .राजधानी में होने वाली रैली को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं.नोटबंदी के खिलाफ होने वाली इस रैली में आप कार्यकर्तावो द्वरा जनसंपर्क कर भीड़ जुटाने की कोशिशें की जा रही हैं.
दिल्ली के महरौली से विधायक नरेश यादव राजधानी में है .पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह समेत कई बड़े नेता 17 दिसम्बर तक लखनऊ आ जाएंगे. पुराने लखनऊ स्थित रौफ-ए -आम क्लब में यह रैली होनी है. उत्तर प्रदेश में केजरीवाल की नोट बंदी के बिरुद्ध या तीसरी रैली होगी .
आप प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा कि नोटबंदी से छोटे व्यापारी टूट चुके हैं,रोजमर्रा की जिंदगी में तमाम तकलीफें जनता झेल रही है. नोट एकाएक बंद कर देना गलत है. उन्होंने बताया कि गुरुवार को कल्बे सादिक, मौलाना फिरंगी महली, मनकामेश्वर मंदिर की महंत देव्या गिरी समेत नाका गुरुद्वारे में सिख धर्मगुरुओं से मुलाकात कर रैली को समर्थन मांगा गया.
दिल्ली की महरौली के विधायक नरेश यादव ने ऑटो में पोस्टर लगाकर रैली के प्रचार-प्रसार का जिम्मा संभाल लिया है . आम आदमी पार्टी रैली में समर्थन जुटाने के लिए छोटे-छोटे व्यापारी संगठन से संपर्क कर रही है मसलन लोहा, एल्युमुनियम, साइकिल, स्टेशनरी, गल्ला मंडी के व्यापारी संगठनों समेत गोलागंज, यहियागंज, मौलवीगंज, अमीनाबाद समेत बड़े बाजारों में भी व्यापारी संगठनों से रैली में आने की अपील की जा रही है. रैली में पार्टी के गोपाल राय, सुधीर भारद्वाज, हर्ष कालरा, शगुन त्यागी समेत कई बड़े नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है.

Share This.

Related posts